मोहित रैना को छोड़ इस डायरेक्टर के प्यार में पागल हुईं मौनी रॉय
मोहित रैना को छोड़ इस डायरेक्टर के प्यार में पागल हुईं मौनी रॉय
Share:

इन दिनों टीवी की नागिन कही जाने वाली मौनी रॉय बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं हैं और वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने सेक्सी और हॉट लुक को लेकर बनी रहती है. अब इस बार वह अपने हॉट अंदाज के लिए नहीं बल्कि अपने अफेयर के लिए ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही है. जी हाँ, खबरों के नौसार टीवी एक्टर मोहित के साथ ब्रेकअप के बाद से मौनी रॉय अयान मुखर्जी को डेट कर रही है.

आप सभी ने बीते कल भी दोनों को साथ में देखा होगा. इसी के साथ बीते कल मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर अयान मुखर्जी के साथ अपनी फोटो शेयर की थी उस तस्वीर में वह अयान के सतह गले में हाथ डाले नजर आ रहीं हैं. इसी के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में मौनी रॉय डांस कर रही है. आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में अयान मौनी को डांस करते हुए देख रहे है जो काफी शानदार लग रहा है. आप सभी को बता दें कि मौनी रॉय के बर्थडे पर अयान ने मौनी की फोटो शेयर की उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी थीं. आपको पता ही होगा कि मौनी रॉय और अयान के बीच प्यार का ये मीठा एहसास फिल्म ब्रह्मास्त्र से सेट से हुआ है जहाँ दोनों को कई बार साथ में देखा गया.

खबरों के अनुसार वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में विलेन के किरदार में नजर आने वाली हैं. इसी के साथ काट की जाए मौनी रॉय के अफेयर की तो इससे पहले मौनी रॉय और टीवी एक्टर मोहित रैना का नाम कई बार जोड़ा जा चुका है और साथ ही अर्जुन बिजलानी के साथ भी मौनी का नाम जुड़ चुका है.

Video : दुर्गा पूजा पंडाल में जमकर नाची मौनी रॉय

गुलाबी सिल्क ड्रेस में ढाया मौनी रॉय ने कहर

बेड पर लेटकर मौनी रॉय ने दिखाया सेक्सी फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -