शादी के 6 साल बाद भी इस टीवी कपल को नहीं हुए बच्चे, लिया इस एक्ट्रेस को गोद
शादी के 6 साल बाद भी इस टीवी कपल को नहीं हुए बच्चे, लिया इस एक्ट्रेस को गोद
Share:

आप सभी इन दिनों टीवी शो नागिन में अनीता हसनंदानी को देख रहे होंगे. हाल ही में अनीता और उनके हसबैंड रोहित रेड्डी को लेकर एक खबर सामने आई है. मिली खबरों के अनुसार दोनों ने एक एक्ट्रेस को एडॉप्ट यानी गोद ले लिया है. जी हाँ, वैसे दोनों अक्सर अपनी सोशल मीडिया फोटोज की वजह से सुर्खियों में रहते हैं और दोनो की केमिस्ट्री और प्यार बेमिसाल है.

आपको बता दें कि शादी के 6 साल बाद भी इनका प्यार पहले की तरह ही कायम है और अभी तक दोनों के बच्चें नहीं हुए है. जी हाँ, इसी कारण से दोनों ने एक एक्ट्रेस को एडॉप्ट यानी गोद ले लिया है और इनमे सबसे दिलचस्प बात ये है कि ये एक्ट्रेस अनीता की ऑनस्क्रीन बेटी का रोल कर चुकी हैं. जी हाँ, कुछ वक्त पहले ही रोहित ने एक फोटो शेयर की है और उसमे वह एक्ट्रेस अदिति भाटिया के साथ नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर के ऊपर रोहित ने लिखा है कि अदिति हमारे द्वारा गोद ली गई बच्ची है.

वैसे इस तस्वीर में अनीता नहीं दिख रही हैं लेकिन रोहित के इस स्टेट्स से साफ है कि अदिति रोहित और अनीता की जिंदगी में काफी मायने रखती है. आप सभी को यह भी बता दें कि उन्होंने एकता कपूर के सीरियल 'ये है मोहब्बतें में' अदिति की मां का रोल अदा किया था और इस फोटो को शेयर करते हुए रोहित ने अपने कैप्शन में ये भी लिखा कि वो अदिति के बहुत बड़े फैन हैं. अदिति बहुत हॉट हैं और अपने हॉट अंदाज से अक्सर वह सुर्ख़ियों में रहती हैं.

'कुल्फी कुमार...' से होगी मोहित मलिक की छुट्टी, प्रोड्यूसर ने किया ये खुलासा!

जबलपुर की इशिता विश्वकर्मा ने जीता सा रे गा मा पा का खिताब

कपिल के शो में बच्चा यादव ने गाया शो के प्रोड्यूसर सलमान खान का गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -