इटली में वेकेशन मना रही हैं नागिन अदा खान, शेयर की तस्वीरें
इटली में वेकेशन मना रही हैं नागिन अदा खान, शेयर की तस्वीरें
Share:

आजकल टीवी एक्ट्रेस अदा खान लगातार घूमने में लगी हुईं हैं. ऐसे में इन दिनों वह इटली घूमने निकली है और वहां से आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है जो आप देख सकते हैं अदा खान इस तस्वीर में पीसा के मीनार के साथ मजेदार पोज देती हुई नजर आ रही है जो साफ़ दिखाई दे रहा है. वहीं एक तस्वीर में वह आइसक्रीम खाते खाते पीसा के मीनार पर ही प्यार लुटाने में व्यस्त हैं. आप देख सकते हैं अदा ने पीसा के मीनार के साथ-साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए कई सेक्सी पोज दिए हैं जो दिलकश लग रहे हैं. एक तस्वीर में ऐसा लग रहा है कि अदा पीसा की मीनार को धक्का दे रही है.

वहीं एक और तस्वीर में ऐसा लग रहा है जैसे वह मीनार को किस कर रहीं हैं. एक तस्वीर में आप देख सकते हैं अदा जिस तरह से बैठ गई है, उससे तो यही लग रहा है कि वह पोज देते-देते काफी थक गई है और अब उनसे पोज नहीं दिया जा रहा है. वैसे अदा खान ने इस दौरान वेनिस में बीच बोटिंग का मजा लिया और वह आसमानी रंग की ड्रेस में नजर आई. इसी के साथ बोटिंग करते करते ही अदा ने अपनी कई तस्वीरें क्लिक की और इस दौरान उन्होंने खूब मस्ती भी की जो तस्वीरों में साफ़ नजर आ रही है.

इसी के साथ अदा वेनिस की खूबसूरत वादियो को देखकर उस पर फिदा हो चुकी है ऐसा इन तस्वीरों की झलकियों में दिख रहा है. फैंस को अदा का ये लुक काफी पसंद आ रहा है और अब उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स की झड़ी लग गई है.

नायरा के सामने वेदिका संग इंटिमेट होगा कार्तिक, कैरव को पता चल जाएगी सारी सच्चाई...

नए फोटोशूट में डीप नेक से अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं हिना खान

7 महीने बाद राखी के पेट से निकलेगा छोटा दीपक कलाल, हुआ चौकाने वाला खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -