डायन शो में होगी इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री, निभाएंगी मुख्य किरदार
डायन शो में होगी इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री, निभाएंगी मुख्य किरदार
Share:

इन दिनों बहुत खूबसूरत टीवी अभिनेत्री आशका गोराडिया की टीवी पर वापसी को लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं. जी हाँ, टीवी शोज 'कुसुम', 'लागी तुझ लागन' में अपनी भूमिकाओं के साथ अपनी पहचान बना चुकीं आश्का एक बार फिर टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, आश्का रिएलिटी शो जैसे- 'बिग बॉस 6' और 'नच बलिए 8' में भी नजर आ चुकीं हैं और आखिरी बार उन्हें नागिन सीरीज में देखा गया था. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ आशका एकता कपूर की हॉरर थ्रिलर शो 'डायन' जो & TV पर दिखाया जाता है, के साथ टीवी पर वापसी कर रही हैं.

जी हाँ, यह निश्चित रूप से आशका के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है कि वह वापसी के लिए तैयार हैं. आप सभी को बता दें कि दर्शकों के बीच डायन शो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. इस शो में लोगों को जाह्नवी और आकर्ष के बीच चल रही स्टोरी लाइन पसंद आ रही है. निर्माता दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं और अब आने वाले ट्विस्ट निश्चित रूप से उन्हें उत्साहित करने वाले हैं.. आप सभी को बता दें कि चल रहे प्लॉट के अनुसार, जाह्नवी (टीना दत्ता) को उसकी जिंदगी में झटका तब लगता है जब उसे पता चलता है कि आकर्ष (मोहित मल्होत्रा) एक डायन है.

वहीं अब इस सच्चाई के जाहिर होने के बाद शो की कहानी अतीत में चली जाएगी, जहां आकर्ष के डायन होने के बारे में सच्चाई दर्शकों को बताई जाने वाली है. जी हाँ, अब आने वाले एपिसोड में कहानी अतीत की जर्नी पर होगी और यह 500 साल का एक रिवाइंड होगा जहां पर आकर्ष राजा होगा और तब आशका अतीत का हिस्सा दिखाई जाएंगी जो आकर्ष की रानी होंगी.

मुस्लिम होने के कारण इस एक्ट्रेस को भरतनाट्यम गुरु ने कह दिया था कुछ ऐसा, रोई थी फूट-फूटकर

कपिल ने किया फैन के लिए ऐसा काम कि हर तरफ हो रही तारीफ़

इस मशहूर टीवी एक्टर से शादी करने वाली थी प्रियंका चोपड़ा लेकिन निक ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -