म्यूजिक वीडियो 'मोहब्बत फिर हो जाएंगी' में नजर आएँगे अर्जुन और अदा
म्यूजिक वीडियो 'मोहब्बत फिर हो जाएंगी' में नजर आएँगे अर्जुन और अदा
Share:

अभिनेत्री अदा खान को काफी समय से पर्दे से दूर देखा जा रहा है। वहीं उनके अलावा अभिनेता अर्जुन बिजलानी भी काफी समय से किसी शो में नहीं नजर आए हैं। लेकिन नए साल में एक बार फिर से दोनों धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। आपने दोनों को शो नागिन में देखा होगा। वहीं नागिन के बाद दोनों 'मोहब्बत फिर हो जाएंगी' नामक एक गाने में दिखाई देने वाले हैं। जी हाँ, अब दोनों ने इस गाने के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस बारे में जानने के बाद उनके प्रशंसक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

 

हाल ही में अदा खान ने इस गाने और अर्जुन के बारे में बात करते हुए कहा- ''मुझे अर्जुन के साथ काम करना हमेशा से पसंद आया है। यह मेरे करियर का तीसरा वीडियो सांग है और इस सांग के गायक यस्सेर देसाई हैं जो फिल्म ड्राइव में अपने मखना सांग के लिए फेमस हैं। हमने यह गाना मुंबई में शूट किया है। हमारे प्रशंसकों और दर्शकों को नागिन के बाद अर्जुन और मुझे एक साथ देखने में आनंद मिलेगा है।' आगे अदा ने कहा, 'इस बार भी हमारे पास एक अच्छा समय था। सेट पर हम केवल हंस रहे थे क्योंकि हम लंबे समय के बाद साथ आए थे। हमने अपना-अपना 2020 का अनुभव साझा किया। शूट बहुत मजेदार था। आशा है कि हमारे प्रशंसकों को यह म्यूजिक वीडियो उतना ही पसंद आएगा जितना हमने इसकी शूटिंग में आनंद लिया हैं।'

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इस वीडियो का निर्देशन अमन प्रजापत कर रहे हैं जिन्होंने पिछले दिनों बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट असीम रियाज के साथ एक म्यूजिक वीडियो का निर्देशन किया था।

ओडिशा के पुरी में भी नहीं होगा कोई 'जीरो नाइट' सेलिब्रेशन

राहुल और तेजस्वी पर मोदी का हमला, कहा- पीएम के दौरों पर सवाल उठाने वाले आज खुद 'गायब'

11 साल की बच्ची ने दिया बेटे को जन्म, 30 वर्षीय पड़ोसी ने किया था बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -