ये मशहूर अभिनेत्री होगी एकता कपूर की नई ‘नागिन’!
ये मशहूर अभिनेत्री होगी एकता कपूर की नई ‘नागिन’!
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में बीते दिनों ही काफी कुछ जबरदस्त हुआ। टेलीविज़न जगत की क्वीन एकता कपूर ने शो में बेहतरीन एंट्री की। एकता कपूर के चार्म एवं औरा के साथ बहुत फायरवर्क हुआ। वही एकता कपूर ने प्रतियोगियों के साथ बातचीत की तथा नागिन के नए सीजन के बारे में भी बताया, एकता ने कहा कि शो के लिए कास्टिंग हो चुकी है शो में दो नागिन होंगी, एक नागिन चुनी जा चुकी है मगर दूसरी की खोज अभी जारी है।

वही एकता ने प्रशंसकों तथा दर्शकों से कहा कि उस अभिनेत्री का नाम ‘ऍम’ (M) से आरम्भ होता है, नागिन शो 30 जनवरी 2022 से टेलीविज़न स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा। जब एकता ने यह बात कही कि जो नागिन का किरदार प्ले कर रही है उस अभिनेत्री को हम जानते हैं तो उसने सबको सोचने पर विवश कर दिया कि आखिर वह कौन है, एकता ने कहा, “आप तो जानते ही है के वो कौन है, मगर मैं अभी सबको नहीं बता सकती।”

वही इस एपिसोड ने हमें मुख्य अभिनेत्री के बारे में सोचने पर विवश कर दिया, जिसका नाम ‘M’ से आरम्भ होता है तथा जिसका सलमान खान के साथ थोड़ा सा संबंध भी है, जिन नामों का अनुमान लगा सकते हैं उनमें से एक एक्ट्रेस महिमा मकवाना का है, महिमा सलमान खान कि आगामी मूवी ‘अंतिम’ में दिखाई देगी। जबकि अन्य नाम भी हैं, हम एकता एवं सलमान के बीच हुई पूरी चर्चा को डीकोड करके महिमा पर आकर रुके है। वैसे महिमा के अतिरिक्त मीशा अय्यर का नाम भी सुर्ख़ियों में है क्योंकि वह इसी सीजन की प्रतियोगी रही हैं तथा कुछ दिनों पहले ही शो से बाहर हुई हैं।

शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं कुंडली भाग्य के ये दो सितारे

कैमरे के सामने ही इस मशहूर अभिनेत्री ने पहनें कपड़े, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

इंडियाज गॉट टैलेंट में जज बनी नजर आएंगी किरण खेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -