'नागिन 6' से कटा रुबीना दिलैक और शहनाज गिल का पत्ता! अब इस एक्ट्रेस पर मेकर्स ने लगाया दांव
'नागिन 6' से कटा रुबीना दिलैक और शहनाज गिल का पत्ता! अब इस एक्ट्रेस पर मेकर्स ने लगाया दांव
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर स्टार एकता कपूर का लोकप्रिय शो नागिन एक बार फिर से चर्चाओं में छाया हुआ है। अब तक कई अभिनेत्रियों के नाम नागिन 6 के लिए सामने आ चुके हैं। सबसे पहले इस शो से रुबीना दिलैक का नाम जुड़ा था जो बिग बॉस 14 की विजेता रह चुकी हैं। तत्पश्चात, ये बताया गया कि बिग बॉस 13 प्रतियोगी शहनाज गिल नागिन 6 का भाग बनेंगी।

वही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन सबको छोड़ निर्माताओं ने बिग बॉस 15 फेम तेजस्वी प्रकाश को नागिन बनाने के बारे में सोचा है। इस सीजन की स्ट्रांग प्रतियोगी में से एक तेजस्वी प्रकाश मानी जा रही हैं। ऐसे में निर्माताओं अब उन पर दांव खेलने के लिए पूर्ण रूप से तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माता नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश को लेना चाहते हैं। शो के टॉप प्रतियोगियों में से वो एक मानी जा रही हैं तथा बिग बॉस के घर में रहते हुए वो बहुत लोकप्रिय हो चुकी हैं। ऐसे में उनको साइन करने के लिए काम जारी है। 

वही ऐसे में निर्माता दो सप्ताहों में बिग बॉस के समाप्त होने और तेजस्वी के बाहर निकलने की प्रतीक्षा करते हुए नजर आ रहे हैं। जिससे उनके साथ ये ऑफर डिस्कस कर सकें। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि महक चहल तथा रिद्धिमा पंडित भी इस शो का भाग बन चुकी हैं। अब ये देखना जबरदस्त होगा कि आखिर बिग बॉस के घर से बाहर निकल तेजस्वी क्या निर्णय लेती हैं। 

टीवी के 'महादेव' ने किए अपनी शादी को लेकर ये बड़े खुलासे, बोले- 'आखिरी मिनट में...'

NDTV के इस वरिष्ठ पत्रकार का हार्ट अटैक से निधन

दिव्यांका त्रिपाठी मच्छर को कहा 'इंडियन' तो भड़का फैन, बोला- 'आप ऐसे अपमानित तरीके...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -