इस दिन से शुरू होगा नागिन 6, ये अभिनेत्री बनेगी नागिन
इस दिन से शुरू होगा नागिन 6, ये अभिनेत्री बनेगी नागिन
Share:

कलर्स टीवी (Colors Tv) के बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में बीते कल सलमान खान (Salman Khan) के ‘वीकेंड का वार’ में एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपनी दो मशहूर नागिनों (Naagin 6) के साथ शामिल हुईं थी। वहीं उन्होंने बिग बॉस के मंच पर ही नागिन के नए सीजन की घोषणा भी कर दी। यहाँ उन्होंने कहा कि जल्द ही नागिन अपने अगले सीजन यानी सीजन 6 के साथ ऑन एयर होने वाला है।

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि हर सीजन की तरह इस सीजन में भी नागिन में दो एक्ट्रेस का चयन होगा जो आपस में एक दूसरे के साथ टकराएंगी लेकिन फिलहाल एक नागिन का चयन वह कर चुकी है। आप सभी को बता दें कि यहाँ सलमान खान के पूछने पर एकता कपूर ने कहा कि वह नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का पूरा नाम तो नहीं बताएंगी लेकिन वह कहना चाहती है कि उनकी नायिका का नाम ‘एम’ से शुरू होता है। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि जल्द ही दर्शकों को इस शो का प्रोमो देखने मिलेगा। इसके अलावा एकता ने कहा कि बिग बॉस के ‘वीकेंड का वार’ में शामिल होने के लिए वह अपने साथ दो नागिन भी लेकर आई है।

आप सभी को बता दें कि एकता कपूर के साथ सुरभि चांदना (Surbhi Chandna) और अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) शो में शामिल हुईं थीं। वहीं शो के दौरान टीवी क्वीन एकता कपूर ने यह घोषणा भी की कि नागिन का नया सीजन 30 जनवरी से ऑन एयर होने जा रहा है। आप सभी जानते ही होंगे कि अब तक नागिन शो के 5 सीजन आ चुके हैं और सभी को फैंस का भरपूर प्यार मिला ऐसे में फैंस 6 सीजन के लिए तैयार हैं और जल्द से जल्द इस सीजन को देखना चाहते हैं।

बिग बॉस की इस मशहूर एक्स कंटेस्टेंट को डेट कर रहे है उमर रियाज!

उर्फी जावेद ने पहनी रिंग वाली ब्रालेट, यूजर्स बोले- और छोटे कपड़े नहीं हैं क्या?

सोशल मीडिया पर छाया निया शर्मा का नया वीडियो, दिलकश अदा के दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -