टीवी की इन एक्ट्रेस को 'नागिन' के अवतार में देखना चाहते हैं फैंस
टीवी की इन एक्ट्रेस को 'नागिन' के अवतार में देखना चाहते हैं फैंस
Share:

टीवी की जानी मानी निर्देशक एकता कपूर नागिन 5 लेकर टीवी पर दस्तक देने वाली हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये खबर सामने आते ही फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। तभी तो नागिन के दीवानों ने सोशल मीडिया के जरिए एकता कपूर को ये बताना शुरू कर दिया है कि नागिन 5 में किस हसीना को लेना चाहिए। फोटोशॉप के जरिए फैंस टीवी अदाकाराओं के नागिन का लुक दे रहे हैं। वहीं ये सभी अदाकाराएं नागिन के अवतार में इतनी कमाल लग रही हैं कि तस्वीरें देखकर तो खुद एकता कपूर भी हैरान रह जाएंगी। 

शिवांगी जोशी
टीवी की सीधी-साधी बहू शिवांगी जोशी को भी लोग नागिन के लुक में देखना चाहते हैं। इस एडिट की गई तस्वीर में शिवांगी जोशी नागिन के रुप में कमाल लग रही हैं।

हिना खान
'नागिन 4' के समय भी हिना खान का नाम सामने आया था और अब सीजन 5 के लिए भी फैंस टीवी की इस हसीना का नाम ले रहे हैं। वैसे कोमोलिका के बाद नागिन का किरदार निभाना हिना खान के लिए मुश्किल नहीं होगा।

जेनिफर विंगेट
बेहद 2 में अपना बदला पूरा करने वाली माया का किरदार निभा चुकी जेनिफर विंगेट नागिन के लिए परफेक्ट नाम हैं। बदले की इस लड़ाई में जेनिफर विंगेट शानदार नजर आएंगी।

एरिका फर्नांडिस
एकता कपूर नागिन के लिए एरिका फर्नांडिस का नाम भी सुन सकती हैं। तस्वीर में एरिका फर्नांडिस भी किसी से कम नहीं लग रही हैं।

रुबीना दिलेक
बीना दिलेक इस तस्वीर में कयामत की बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं। तस्वीर देखकर कहना गलत नहीं होगा कि अगर रुबीना दिलेक नागिन बनेंगी तो टीआरपी के सारे रिकॉर्ड्स जरुर टूट जाएंगे।

दृष्टि धामी
'नागिन' के फैंस ने दृष्टि धामी की तस्वीर को भी एडिट किया है। वैसे मानाना पड़ेगा कि नागिन के अवतार में दृष्टि धामी बला की खूबसूरत लग रही हैं।

तेजस्वी प्रकाश
अगर तेजस्वी प्रकाश को नागिन बनने का मौका मिला तो उनका लुक कुछ ऐसा नजर आएगा। तस्वीर देखकर फैंस का कहना है कि नागिन के किरदार में तेजस्वी प्रकाश भी परफेक्ट नजर आएंगी।

सुपरनैचुरल शो नागिन को फैंस इन वजह से करेंगे याद

टीवी की सीता ने कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम

इस शख्स ने देवोलीना के खिलाफ दर्ज कराई साइबर क्राइम में शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -