सोशल मीडिया पर हिना खान का नागिन लुक छाया, वायरल हो रहे शानदार पोस्टर्स
सोशल मीडिया पर हिना खान का नागिन लुक छाया, वायरल हो रहे शानदार पोस्टर्स
Share:

मशहूर निर्माता एकता कपूर का सुपरनैचुरल सीरियल नागिन 5 ने टेलीविज़न पर दस्तक दे दी है. इस सीरियल में हिना खान, धीरज धूपर और मोहित मल्होत्रा अहम भूमिकाओं में दिखाई दे रहे हैं. कल से नागिन की एक और नई दास्तान प्रारंभ हो गई है. इस दौरान 'नागिन 5' के फैंस फोटोशॉप से हिना खान के शानदार पोस्टर शेयर कर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं.

सुपरनैचुरल सीरियल 'नागिन 5' के ऑन एयर होने से ठीक पहले सोशल मीडिया पर इस सुपरनैचुरल शो के पोस्टर्स की बाढ़ आ गई है. इस फोटो में एक्ट्रेस हिना तो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस बहुत वक्त से एक्ट्रेस हिना के नागिन लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लंबे वक्त बाद फैंस की ये इच्छा अब पूरी हो रही है.

बता दें की फैंस ने 'नागिन 5' के कई पोस्टर्स को बहुत डरावना बनाया हुआ है. इन साझा किए गए पोस्टर्स को देखकर आपके भी हैरान हो जाएंगे. एक्ट्रेस हिना को भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अपने ये पोस्टर्स बेहद पसंद आ रहे हैं. तभी तो कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस हिना ने इनमें से एक पोस्टर को सोशल मीडिया पर साझा किया है. नागिन 5 के फैंस इस शो से जुड़ी हर खबर पर अपनी पैनी निगाहें टिकाएं हुए रखते हैं. तभी तो जैसे ही फैंस को नागिन 5 में मोहित सहगल के किरदार के बारे में बता चला वैसे ही उन्होंने एक नया पोस्टर रेडी कर लिया. एक फोटो में हिना खान सांप से लिपटी दिखाई दे रही हैं.  

असीम और हिमांशी का नया सॉन्ग 'दिल को मैंने दी कसम' हुआ रिलीज़, दोनों की दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री

बिग बॉस में धमाकेदार एंट्री कर सकती है रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा!

नच बलिए 10 को जज कर सकती है बिपाशा बसु, इन दो सितारों को भी किया गया अप्रोच!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -