सोशल मीडिया पर वायरल हुई हिना खान के लुक वाली ये गुड़िया
सोशल मीडिया पर वायरल हुई हिना खान के लुक वाली ये गुड़िया
Share:

हिना खान खुशी से झूम रही हैं, और इसके 2 प्रमुख कारण हैं. सबसे पहले, Naagin 5 के प्रीमियर एपिसोड ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और कलर्स टीवी पर 'नंबर 1 शो' बनने की एक बड़ी उपलब्धि हासिल की. दूसरा, अभिनेत्रियों की नागिन 5 लुक से प्रेरित डॉल्स ने बाजार में धूम मचाई है. हिना खान के आदि नागिन अवतार से प्रेरित लुक वाली गुड़ियों ने इसे बाजार में उतारा है, और इस खूबसूरत 'सर्वेश्रेष्ठ नागिन' गुड़िया संस्करण को याद नहीं करना मुश्किल है.

दिवा ने हाल ही में अपने Naagin 5 लुक के गुड़िया संस्करण की एक तस्वीर साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल को लिया, और इसने कई प्रशंसकों को अजीब बना दिया है. गहने से लेकर हेयर स्टाइल तक, गुड़िया हिना के आदि नागिन की तरह दिखती है जो पूर्णता को दर्शाती है. नागिन 5 के गुड़िया संस्करण की इस विस्मयकारी तस्वीर के साथ, हिना ने लिखा, 'नागेश्वरी.' वैसे, हमें कहना होगा कि हमारी प्यारी हिना खान की तरह, यह नागिन 5 से प्रेरित गुड़िया भी बेहद खूबसूरत है और देखने के लिए आकर्षक है.

यह पहली बार नहीं है जब हिना खान ने गुड़िया बाजार में जगह बनाई है. हिना के प्रतिष्ठित किरदार, कसौटी ज़िन्दगी की के कोमोलिका और उनकी कान्स 2019 से प्रेरित गुड़िया ने भी गुड़िया बाज़ार को हिला दिया, जिससे अभिनेत्री अभिभूत हो गई. खूबसूरत अभिनेत्री को नागिन 5 में उनके अभिनय के लिए प्रशंसकों से बहुत प्यार और समर्थन मिला. जबकि उन्होंने नागिन 5 के लिए मुख्य भूमिका निर्धारित की, उनका कार्यकाल छोटा था और सुरभि चांदना ने अलौकिक नाटक के लिए भूमिका निभा रही है. 

करिश्मा तन्ना ने अपने घर में किया गन्नू बाप्पा का स्वागत

पार्थ ने शेयर की गणेश जन्म उत्सव पर अनोखा वीडियो

रश्मि ने कुछ इस अंदाज़ में किया देवोलीना को बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -