'नागिन 5' का पहला प्रोमो आया सामने, सबसे शक्तिशाली नागिन के चेहरे का खुला राज
'नागिन 5' का पहला प्रोमो आया सामने, सबसे शक्तिशाली नागिन के चेहरे का खुला राज
Share:

कलर्स टीवी का सुपरनैचुरल शो 'नागिन' के फैंस के लिए गुडन्यूज सामने आई है. दरअसल खबर यह है कि उनकी चहेती अभिनेत्री हिना खान ही 'नागिन 5' की लीड अभिनेत्री हैं. इसके बाद अब शो के मेकर्स ने एक्ट्रेस हिना खान का फर्स्ट लुक भी रिलीज़ कर दिया हैl

इस सीरियल के प्रोमो में एक्ट्रेस हिना खान को सबसे ज्यादा पावरफुल इच्छाधारी नागिन दिखाया गया है. कलर्स ने ट्विटर पर इस शो के प्रोमो को साझा करते हुए लिखा- खुलेंगे बरसों पुराने राज और सामने आएगा सबसे बलशाली नागिन का चेहरा. इस प्रोमो में नागिन के फेस का खुलासा कर दिया गया है. एक्ट्रेस हिना खान नागिन के लुक में स्टनिंग दिखाई दे रही हैं. हालांकि, इससे पहले 'नागिन 5' का पोस्टर रिवील हुआ था उसमें हिना की झलक देखने को मिली थी. एक्ट्रेस हिना के फेस को रिवील नहीं किया गया था.

बता दें कि लोकप्रिय शो 'नागिन 5' कब से प्रसारित होगा इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है. नागिन के इस नए लुक ने फैंस के बीच हलचल मचा दी है. फैंस कि पहले से इच्छा थी कि एक्ट्रेस हिना खान नागिन 5 में नजर आए. फैंस की इस डिमांड को पूरा करने के लिए निर्माता एकता कपूर ने भी हिना का कास्ट कर लिया. वही, एक्ट्रेस हिना खान का पहला सुपरनैचुरल शो होने वाला है. इससे पहले हिना खान सास बहु सीरियल्स और रियलिटी शो में नजर आई हैं. अब देखना ये होगा कि हिना खान का नागिन लुक फैंस को कितना पसंद आता है. रिपोर्ट्स ऐसी भी सामने आई हैं कि शो नागिन 5 में हिना के साथ धीरज धूपर और मोहित मल्होत्रा भी अहम किरदार में नजर आएंगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

राफेल के भारत आने पर एक्टर सिद्धार्थ ने भारतीय वायुसेना को किया सलाम, ट्ववीट कर कही ये बात

नागिन के अवतार में नजर आएगी हिना खान, इस दिन से शुरू होगी 'नागिन 5' की शूटिंग

रोशन सिंह ने छोड़ा तारक मेहता का शो, शाहरुख खान के को-स्टार को मिला ऑफर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -