पर्पल साड़ी में नागिन ने बिखेरा जलवा, फैंस हुए फ़िदा
पर्पल साड़ी में नागिन ने बिखेरा जलवा, फैंस हुए फ़िदा
Share:

जानी मानी मशहूर निर्माता एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन 5 में नजर आने वाली नई नागिन मतलब अभिनेत्री सुरभि चंदना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। टीवी शो में अपने अभिनय से उन्होंने लोगों के दिलों में कुछ दिनों में ही विशेष जगह बना ली है। सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर सक्रीय रहती हैं, हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसे फोटोज को साझा किया है, जिस पर से प्रशंसक अपनी नजर हटा नहीं पा रहे हैं। 

वही सुरभि चंदना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज को साझा किया है, जिसमें वह पर्पल कलर की साड़ी बहुत ग्लैमरस नजर आ रही हैं। एक के बाद एक उनके स्टाइलिश पोज को देखकर प्रशंसक उनकी इन फोटोज पर फिदा हो रहे हैं। पर्पल कलर की साड़ी में स्लीवलेस ब्लाउज के साथ टीवी अभिनेत्री सुरभि चंदना को देखने के पश्चात् फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की प्रशंसक बहुत प्रशंसा कर रहे हैं। 

पर्पल कलर की साड़ी के साथ सुरभि मैचिंग चूड़ियां तथा गले में सिलवर नैकलेस उनके इस लुक को और ग्लैमरस बना रहा है।  सिर्फ इतना ही नहीं फोटोज में सुरभि चंदना के खुले बालों के साथ कातिलाना स्माइल फैंस को घायल कर रही है। सुरभि चंदना ने मॉडलिंग से अपने करियर का आरम्भ किया था। वहीं वो कई एड फिल्मों में भी दिखाई दी हैं। अभिनेत्री होने के साथ-साथ सुरभि चंदना एक शानदार डांसर भी हैं। क्लासिकल डांस में अभ्यास ले चुकीं सुरभि चंदना का भरतनाट्यम पसंदीदा डांस फॉर्म है। वही अभिनेत्री आए दिन अपनी फोटोज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है।

प्रवासी मजदूरों का दर्द सुनकर झलक उठे अमिताभ के आंसू, बोले- अब रात को नींद नहीं आएगी

आखिर किस बात ने अमिताभ को किया परेशान, जिससे उन्होंने शो पर मांग डाली मदद

बिग बॉस 14 में पवित्रा पुनिया की होगी बेहतरीन एंट्री, अपनी अदाओं से करेगी सबको घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -