नागिन 5 में नजर आ सकती है महक चहल
नागिन 5 में नजर आ सकती है महक चहल
Share:

कुछ समय पहले ही एकता कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात का ऐलान किया था कि 'नागिन 4' जल्द ही ऑफएयर होने जा रहा है।वहीं  जिसके बाद से ही इस सुपरनैचुरल शो के अगले सीजन 'नागिन 5' से जुड़ी तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं एकता कपूर के बयान से यह साफ हो चुका है कि मेकर्स अब नागिन 5 की तैयारियों में जुट चुके हैं। ताजा मिल रही जानकारी की माने तो एकता कपूर को अपनी नई नागिन मिल चुकी है।वहीं  एक मिडिया रिपोर्टर  की एक रिपोर्ट की माने तो एकता कपूर बिग बॉस 5 में नजर आ चुकी अदाकारा महक चहल को 'नागिन 5' के लिए कास्ट करना चाहती हैं। इसके अलावा महक चहल इससे पहले भी एकता कपूर के साथ काम कर चुकी हैं। 

इसके अलावा महक चहल साल 2016 में आए सीरियल 'कवच' में नजर आ चुकी हैं।करीबी सूत्रों की माने तो 'नागिन 5' के लीड रोल के लिए एकता कपूर और महक चहल के बीच बातचीत जारी है। चैनल सभी शो के प्रोडक्शन कॉस्ट में 30 प्रतिशत की कटौती कर चुका है। ऐसे में मेकर्स चाहते हैं कि 'नागिन 5' के लिए एक नए चेहरे को कास्ट किया जाए जिसकी फीस इंडस्ट्री के बाकी सितारों की तुलना में कम हो। वहीं पूछे जाने पर महक चहल ने इस खबर को गलत बता दिया है।लॉकडाउन की नई गाइडलाइन्स आने के बाद ये तय हो चुका है कि अगले हफ्ते से टीवी शोज की शूटिंग शुरु हो जाएगी। शूटिंग को बिना रुकावट जारी रखने के लिए कई प्रोडक्शन हाउस साउथ इंडिया की तरह रुख कर रहे हैं क्योंकि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 15 जून से टीवी शोज की शूटिंग सुचारु रुप से चलने लगेगी। ऐसे में निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया को चार एपिसोड की शूटिंग भी करनी है। वहीं इन चार एपिसोड के बाद 'नागिन 4' दर्शकों से अलविदा कह देगा।खबरें आई थीं कि एकता कपूर ने नागिन 4 के भारीभरकम बजट के चलते उनके शो को ऑफएयर कर दिया है। इसके अलावा निया शर्मा 'नागिन 4' के लिए मेकर्स से एक मोटी रकम वसूल रही थीं। वहीं ऐसे में मेकर्स निया को अगले सीजन का हिस्सा नहीं बनाना चाहते। इस खबर से निया शर्मा काफी निराश नजर आई। एक इंटरव्यू में बात करते हुए निया शर्मा ने कहा था कि, इस तरह से शो से बाहर होने पर बहुत बुरा लग रहा है।

प्रिंस नरुला से दोस्ती टूटने की बात पर अरहान खान ने कही यह बात

घर से शूटिंग करने के लिए टीवी सितारे हुए तैयार

भारती सिंह कर रही थी बड़ी प्लानिंग, लॉकडाउन के कारण बदला अपना फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -