नशीली आंखों से अलीशा पंवार ने चलाया जादू, फोटो देख कर उड़ जाएंगे होश
नशीली आंखों से अलीशा पंवार ने चलाया जादू, फोटो देख कर उड़ जाएंगे होश
Share:

कोरोना वायरस के कारण लगा हुआ लॉक डाउन अब खुल गया है | और टीवी जगत में धीरे धीरे काम शुरु हो रहा है। धीरे धीरे सभी टीवी शोज की शूटिंग को शुरु कर दी गयी है। वहीं ऐसे में अब टीवी सितारों की जिंदगी भी लगभग नार्मल होने लगी  है। टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अलीशा पंवार ने काम शुरू होते ही शानदार फोटोशूट करवाया है। कुछ समय पहले ही अलीशा पंवार ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। बता दें की लॉकडाउन के खत्म होते ही अलीशा पंवार अपने काम पर लग गई हैं। फ़िलहाल इस तस्वीर में अलीशा पंवार किसी बॉलीवुड हसीना से कम खूबसूरत नहीं लग रही हैं।  अलीशा पंवार की ग्लैमरस तस्वीरें देखकर फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ जाएंगी। 

फैंस भी लगातार अलीशा पंवार की तारीफ करते नहीं थकते हैं। एक्ट्रेस अलीशा पंवार की ये फोटोज देखकर फैंस ने उनसे पूछा है कि क्या वह नागिन 5 में जाने की तैयारी कर रही हैं। यदि वह नागिन 5 का हिस्सा बनने वाली हैं तो ये लुक उन पर काफी अच्छा लगेगा । जानकारी के लिए बता दें की अलीशा पंवार को नागिन 4 के लिए भी अप्रोच किया गया था परन्तु  कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से ऐसा हो न सका। ऐसे में हो सकता है कि अलीशा को नागिन 5 का हिस्सा बनने का मौका मिल सके ।अलीशा पंवार लॉकडाउन से पहले सीरियल मेरी गुड़िया में नजर आ चुकी है । वहीं लॉकडाउन के बाद इस सीरियल को अब ऑफ एयर कर दिया गया है। 

कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग पर छोटे बच्चों के काम करने पर पाबंदी लगा दी गयी है और अलीशा पंवार का ये शो एक छोटी लड़की के इर्दगिर्द ही बताया  गया है। इस फोटोशूट को करवाते वक़्त अलीशा पंवार अपनी आंखों का काला जादू चला रही है । साथ ही अलीशा पंवार की इन कातिल निगाहों ने न जाने कितने लोगों को अपना दीवाना बनाया है। और तस्वीर में अलीशा पंवार शरमाती हुई दिख रही हैं। अदाकारा अलीशा पंवार बला की खूबसूरत लग रही हैं। वह अपने नए फोटोशूट में लाइट ब्लू कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अलीशा पंवार की ये तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।तस्वीर में अलीशा पंवार कान और गले में भारीभरकम ज्वैलरी पहने नजर आ रही हैं। और ये ज्वैलरी अलीशा पंवार के आउटफिट पर पूरी तरह से जंच रही है।

'ये रिश्ते हैं... में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, होगी इस किरदार की एंट्री

शूटिंग से पहले हिना खान ऐसे बिता रही है समय, देखिये तस्वीरें

फैंस ने सुनील लहरी को दिया अनोखा रूप, देखे तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -