Naagin 4 : देव को अपना बनाने के लिए शलाका ने चली नयी चाल
Naagin 4 : देव को अपना बनाने के लिए शलाका ने चली नयी चाल
Share:

टीवी का जाना माना शो नागिन 4 (Naagin 4) में जब से शलाका ने बृन्दा की जिंदगी में एंट्री मारी है तब से ही उसकी मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैंं। शलाका आए दिन बृन्दा को परेशान करने के लिए कोई न कोई चाल चलती ही रहती है। इसके साथ ही अब ये तो सब जानते हैं कि, शलाका कोई और नहीं बल्कि नयनतारा है जो कि, देव को बन्दा से अलग करने आई है। वहीं उसने देव और बृन्दा के बीच में दूरियां लाना शुरू कर दी है। इसके साथ ही आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, लिली की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद देव और बृन्दा की लड़ाई खत्म हो सकती है ।वहीं  इस गलतफहमी के दूर होने पर बृन्दा काफी खुश हो जाएगी।

देव का गुस्सा दूर होते ही शलाका का प्लॉन फेल हो सकता है । वहीं ऐसे में देव और बृन्दा (Nia Sharma) को करीब देखकर शलाका का पारा सातवें आसमान पर चढ़ जाएगाा। जिसके बाद वह अबना नया खेल खेलने वाली है। वहीं आगे की कहानी में आप देखेंगे कि, शलाका देव को अपनी तरफ खींचने के लिए सीक्रेट हनीमून का प्लॉन बनाएगी। वहीं  शलाका अपने इस काम को बृन्दा से छिपाकर अंजाम देगी। इसके साथ ही शलाका किसी भी हालत में देव को अपना बनाना चाहती है। वहीं कहानी में मजेदार ट्विस्ट उस समय आएगा जब बृन्दा सही समय पर शलाका के पास पहुंच जा सकती है । इसके साथ ही अपना खेल खराब होते देखकर शलाका को बहुत गुस्सा आ सकता है ।

इसके साथ ही गुस्से में शलाका बृन्दा को चैलेंज कर डालेगी कि, वह किसी भी हालत में देव को बृन्दा से छीन कर ही रह सकती है । इसके साथ ही शलाका के इस चैेंज को बृन्दा एक्सेप्ट कर लेगी। जिसके बाद इन दोनों नागिनों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल सकता है । वहीं ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि, वृन्दा और शलाका की ये लड़ाई क्या नया मोड़ लेकर आएगी। वहीं वैसे भी अब तक भी बृन्दा को शलाका की असलियत के बारे में कुछ नहीं पता है। इसके साथ ही जिसका फायदा शलाका उठा रही है। 

रश्मि देसाई को पसंद है पिंक कलर, देखिये तस्वीरें

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के गाने पर फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

दादी के जन्मदिन पर गोयनका हाउस में आ सकता है नया मेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -