टीवी पर नागिन 4 की होगी धमाकेदार वापसी, देखें वीडियो
टीवी पर नागिन 4 की होगी धमाकेदार वापसी, देखें वीडियो
Share:

टीवी का जाना माना शो नागिन 4 में रश्मि देसाई , निया शर्मा, और विजयेंद्र कुमेरिया मुख्य भूमिकाओं में हैं और अभी कुछ समय से चर्चा में हैं। फ़िलहाल लॉकडाउन के कारण शो के ऑफ-एयर होने के बतया जा रहा था परन्तु सूत्रों के अनुसार मिली हुई जानकारी से पता चला है की एकता कपूर का शो नागिन का नया प्रोमो रिलीज हुआ है | एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में विजयेंद्र ने हमें बताया था कि एक्टर को यकीन नहीं था की शो की शूटिंग फिर से शुरू होगी और वो शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग करेंगे | 

आपकी जेकरि के लिए बता दें की एकता कपूर ने प्रशंसकों के लिए इसे आधिकारिक बनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और जब से हम सभी पहले से ही आगामी सीज़न के बारे में और अधिक इंतजार कर रहे हैं। फ़िलहाल नागिन 5 के आने से पहले, यह देखना महत्वपूर्ण है कि चल रहे सीज़न के लिए इसके अंत में क्या होता है और अब, चैनल ने एक टीज़र प्रोमो को शेयर किया है, जो दर्शाता है कि शो वापस लौटने के लिए तैयार है जल्द ही और अच्छी तरह से स्क्रीन, यह निश्चित रूप से इसकी झलक से दिलचस्प लग रहा है।

इसके साथ ही विजयेंद्र ने एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में कहा था, "मुझे प्रोडक्शन हाउस से एक फोन आया था कि मीडिया में चीजें बाहर थीं और मुझे लगा कि उन्हें हमें सूचित करना अच्छा है अन्यथा कई बार ऐसा होता है जब हम सिर्फ मीडिया में चीजों को पढ़ते हैं तब आप चौंक गए। उन्होंने मुझसे बात की और मुझे कारण बताया कि नागिन जैसा शो फिर से बीच से शुरू नहीं हो सकता और उसी तरह का ध्यान आकर्षित किया जा सकता है। इसके साथ ही यही कारण है जो हमें दिया गया था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

सुशांत सिंह राजपूत के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के थे ऐसे संबंध

इलाहाबाद हाईकोर्ट में वेब सीरीज xxx2 को रोकने के लिए दी याचिका

हार्दिक पांड्या और नताशा ने बेबी के लिए तैयारियां कर दी है शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -