Naagin 4 में सिद्धार्थ की एंट्री पर रश्मि ने कही यह बात

बीते कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि, सिद्धार्थ शुक्ला नागिन 4 का हिस्सा बनने जा रहे हैं।इसके साथ ही  कहा तो यह भी जा रहा था कि, नागिन 4 (Naagin 4) में सिद्धार्थ शुक्ला एक सपेरे के किरदार में नजर आ सकते है जो कि, रश्मि देसाई से प्यार करता है। वहीं ऐसे में फैंस सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई के बीच रोमांस देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। वह बात अलग है कि, ऐसा कुछ भी नहीं होने जा रहा है। ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि, खुद रश्मि देसाई ने इस बारे में अपनी जबान खोल दी है। 

एक मिडिया रिपोर्टर को दिए एक इंटरव्यू में जब रश्मि देसाई (Rashami Desai) से सिद्धार्थ शुक्ला की नागिन 4 में एंट्री के बारे में सवाल पूछा गया तो टीवी की ये हसीना काफी हैरान हो गई। इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करते हुए रश्मि ने बताया कि, इस खबर को मैंन तो नहीं सुना है। यदि सिद्धार्थ शुक्ला नागिन 4 में आ रहे हैं तो इस बात की मुझे कोई जानकारी नहीं है। वहीं रश्मि देसाई के इस बयान से साफ है कि, सिद्धार्थ शुक्ला नागिन 4 का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं। वहीं ये खबर सुनकर उनके फैंस को काफी निराशा होगी जो एक बार फिर से टीवी पर दिल से दिल तक की यादें ताजा करने का मन बना रहे थे। 

ऐसा बतया अजा रहा है कि, सीरियल दिल से दिल तक में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। वहीं बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि के झगड़ों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। इसके साथ ही बिग बॉस के घर में इन दोनों के मतभेद खुलकर सबके सामने आ गए थे। यही वजह है कि, आज भी ये दोनों सितारे किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। वहीं ऐसे में फैंस अब इन दोनों को एक बार फिर से किसी शो में देखने का इंतजार कर रहे हैं। 

कोरोना वायरस के कहर के बीच मोनालिसा ने शेयर की यह तस्वीर

स्टेट ऑफ सीज में नजर आ सकता है यह टीवी एक्टर

हिना खान ने फैन्स को सिखाया मास्क पहनना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -