विशाखा लेगी नागिन 4 में एंट्री, सुनते ही निया शर्मा के दिया ऐसा रिएक्शन
विशाखा लेगी नागिन 4 में एंट्री, सुनते ही निया शर्मा के दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

एकता कपूर का टीवी सीरियल नागिन 4 लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है। इसके अलावा इस टीवी शो ने आते ही हमेशा की तरह टीवी की दुनिया में तहलका मचा दिया है और टीवी सीरिज के चौथे पार्ट को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी के चलते ये टीवी शो टीआरपी में टॉप 5 की लिस्ट में मौजूद होने में लगातार कामयाब हो रही है। अब ताजा खबर ये है कि इस टीवी शो में नागिन 3 की विशाखा यानी की अनिता हसनंदानी  की धमाकेदार वापसी होने वाली है। इस बात का खुलासा खुद अदाकारा अनिता हसनंदानी  ने अपनी कातिलाना फोटोज शेयर कर दिया है।

वही अनिता हसंनदानी के इस खुलासे पर नागिन 4 की लीड स्टार निया शर्मा  ने भी मोहर लगा दी है। इसके अलावा अनिता हसंनदानी की फोटो पर निया शर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'वेलकम बैक'। इससे अधिक खुशी इस टीवी सीरियल के फैंस के लिए और क्या होगी। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई अनित हसनंदानी  की फोटोज को देख टीवी प्रेमी खुशी से पागल होने लगे है। साझा किए गए फोटो और वीडियो में अनिता हसनंदानी ने अपना नागिन लुक भी फैंस को दिखा डाला है। अनिता हसनंदानी  की फोटो पर टीवी सेलेब्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

इसके अलावा अनिता हसनंदानी की वापसी की खबर सुनते ही इस टीवी के फैंस खुशी से झूमने लगे हैं और अब मेकर्स से माहिर और बेला की भी एंट्री करवाने की गुहार लगा रहे हैं। वही अब क्या माहिर  और बेला की भी वापसी होगी या नहीं, ये जरुर देखने वाली बात है। परन्तु इतना जरुर है कि दर्शक अनिता हसनंदानी के साथ बेला की वापसी के भी इंतजार में जरुर है। वैसे, आपको ये टीवी शो कैसा लग रहा है। 

BB13 : बिगबॉस से पहले ऐसे रहता था ये कंटेस्टंट, हैंडसम हंक से कम नहीं बिहार के विशाल

शो की विनर रह चुकी श्वेता तिवारी के पास नहीं है बिगबॉस देखने का समय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -