निया शर्मा ने शायंतनी घोष के साथ किया तांडव, एकता कपूर ने याद दिलाई ये बात
निया शर्मा ने शायंतनी घोष के साथ किया तांडव, एकता कपूर ने याद दिलाई ये बात
Share:

एकता कपूर का पॉपुलर शो नागिन 4 में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. अब तक भी मान्यता अपनी बेटी की खोज नहीं कर पाई है. यही वजह है कि वह काफी परेशान होती नजर आ रही है. वैसे मान्यता की ये परेशानी ज्यादा दिन तक नहीं टिकने वाली है क्योंकि जल्द ही उसकी मुलाकात अपनी बेटी वृन्दा से हो जाएगी. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बात का खुलासा तो खुद निया शर्मा ने ही कर दिया है. हाल ही में निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. शेयर किए गए इस वीडियो में निया शर्मा नागिन के अवतार में दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

निया के साथ उनकी ऑनस्क्रीन मां यानी शायंतनी घोष भी दिख रही हैं. वीडियो में ये दोनों हसीनाएं बॉलीवुड म्यूजिक की धुन पर तांडव कर रही हैं. इस वीडियो को देखकर साफ है कि, आने वाले दिनों में मान्यता और वृन्दा की मुलाकात होने वाली है. वैसे अपनी मां से मिलते ही वृन्दा ने मान्यता को हॉट मां का तमगा दे दिया है. इतना ही नहीं निया ने तो सोशल मीडिया के जरिए अपनी मां की मुलाकात फैंस के साथ भी करवाई है. अपनी इस वीडियो को शेयर करते हुए निया शर्मा ने लिखा, मेरी सेक्सी मां मिल गई. वहीं शायंतनी घोष भी किसी से कम नहीं है.

 

अपनी बेटी की इस वीडियो पर उन्होंने भी कमेंट करने में देरी नहीं लगाई. शायंतनी घोष ने लिखा, हां मेरी हॉट बेटी.... बस फिर क्या था इस वीडियो पर कमेंट्स और लाइक्स की तो बरसात ही होने लगी. तभी तो निया शर्मा और शायंतनी के बाद एकता कपूर भी खुद को नहीं रोक पाई. एकता कपूर ने निया की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, तुम दोनों का नागिन डांस कमाल है. 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द एंट्री करेंगे ये कलाकार, कार्तिक और नायरा की होगी मौत

BB13 : सिद्धार्थ के लड़ाई के सीन मेकर्स ने किये थे एडिट, ऐसी हो गयी थी आसिम की हालत

BB13 :घर के अंदर आएगी घरवालों की फैमिली, बदलेंगे कंटेस्टेंट के बीच समीकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -