'नागिन 4' में आ सकती हैं ये दो बड़ी एक्ट्रेस, देखें प्रोमो
'नागिन 4' में आ सकती हैं ये दो बड़ी एक्ट्रेस, देखें प्रोमो
Share:

टीवी के सबसे हाईएस्ट टीआरपी वाले शो 'नागिन' का चौथा सीजन जल्द ही आने वाला है. इसके लिए हर कोई इंतज़ार कर रहा है और बार की तरह इस बार भी नए सीजन यानी 'नागिन 4' में नई नागिन देखने को मिलेगी. ये शो दर्शकों को काफी उत्सुक कर रहा है. हाल ही में इसका प्रोमो सामने आया है जो दर्शकों को और भी बेताब कर सकता है. बता दें, 'नागिन 4' के प्रोमो में जो नई नागिन दिखाई दे रही हैं, उस नागिन का चेहरा मेकर्स ने दर्शकों के लिए सरप्राइज रखा है. 

'नागिन 4' के लिए अभी तक कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ चुके हैं लेकिन हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स दो जानी-मानी अभिनेत्रियों के नाम कंफर्म कर रही हैं. हालांकि अभी इस मामले में कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुआ है. फैंस भी ये जानना चाहते हैं कि इस बार शो में कौनसी एक्ट्रेस होने वाली हैं. 

बता दें कि 'नागिन' के पहले और दूसरे सीजन में अभिनेत्री मौनी रॉय लीड रोल में नजर आई थीं. इसके बाद 'नागिन 3' में अभिनेत्री सुरभि ज्योति और अभिनेता पर्ल वी पुरी नजर आए थे. वहीं 'नागिन 3' में अभिनेत्री अनीता हसनंदानी भी नागिन के रोल में दिखाई दी थीं. फ़िलहाल यहां देखें 'नागिन 4' का प्रोमो-

रिपोर्ट्स की मानें तो, अब 'नागिन 4' में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री मोना सिंह और क्रिस्टल डिसूजा नजर आने वाली हैं. ये दोनों इस शो की लीड एक्ट्रेस होंगी और दोनों ही नागिन के रोल में दिखाई देंगी. इससे पहले लीड रोल यानी नागरानी के लिए अभिनेत्री हिना खान का नाम भी सामने आया था. दूसरी तरफ अभी तक इस शो की लीड एक्ट्रेस को लेकर कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया गया है. बताया जा रहा है कि 'नागिन 4' नवंबर में लॉन्च होने की उम्मीद है. 'नागिन' की सारी सीरीज को तो पसंद किया ही जा रहा है वहीं इसके साथ ही 'डायन' और 'नजर' जैसे शोज भी खूब देखे जा रहे हैं. 

इस कारण दिव्यांका ने हॉस्पिटल में मनाई अपनी शादी की सालगिरह

Bigg Boss 13 : बिग बॉस के घर में नज़र आएँगी ये चर्चित टीवी एक्ट्रेस..

क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने 'कपिल शो' में किये कई खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -