नागिन 4 में नजर आएंगी मौनी रॉय, तस्वीरें दे रहीं सबूत!
नागिन 4 में नजर आएंगी मौनी रॉय, तस्वीरें दे रहीं सबूत!
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर जल्द नागिन 4 लेकर आने वाली हैं. जी हाँ, वहीं आए दिन उनके अपकमिंग सुपरनैचुरल शो नागिन 4 को लेकर खबरें आ रहीं हैं और हर दिन इस शो में नजर आने वाली एक्ट्रेस का नाम बदल रहा है. कभी इसमें हिना खान का नाम आता है तो कभी सुरभि ज्योति का. ऐसे में अब एक और नाम सामने आया है जो खुश कर देने वाला है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ नागिन 4 में मौनी रॉय नजर आने वाली हैं. जी हाँ, नागिन के पहले दो सीजन में मौनी रॉय नजर आई थीं और ये दोनों सीजन सुपरहिट रहे थे और अब खबरें हैं कि नागिन 4 में भी मौनी ही नजर आने वाली हैं. हाल ही में इंटरनेट पर मौनी रॉय की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वो नागिन के अवतार में दिख रही हैं.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि वो नागिन 4 में मुख्य किरदार निभाते दिखेंगी. जी दरअसल हाल ही में मौनी रॉय की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिनको देखकर कहा जा रहा है कि इस बार नागिन 4 में मौनी रॉय नागरानी बनकर वापस लौटने वाली है. वैसे इसमें लुक भी मौनी का नागिन जैसा ही है इस वजह से ऐसा लग रहा है मानों वह नागिन 4 में दिखाई देने वाली हैं.

इस समय मौनी रॉय का ताजा लुक सभी को मदहोश कर रहा है. आप देख सकते हैं इस वायरल तस्वीर में मौनी लाल रंग के शानदार आउटफिट में नजर आ रही हैं और उन्होंने गोल्डन कलर का दुपट्टा और प्लाजो कैरी किया है. वहीं इस समय मौनी रॉय का यह लुक उनके फैंस के दिलों को खूब पसंद आ रहा है.

न्यूयार्क में तिरंगा लहरातीं नजर आईं हिना खान, साड़ी में दिखा ट्रेडिशनल अवतार

इस एक्ट्रेस के पार्टी में जाते ही डर के मारे कांपने लगती थीं पत्नियां, जानिए कारण

कोमोलिका से ज्यादा फीस लेता है 'कसौटी...' का यह एक्टर, जानिए अन्य कलाकारों की फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -