नागिन 4 में यह मशहूर एक्ट्रेस निभाएंगी मुख्य किरदार, सुरभि और मौनी का पत्ता होगा कट
नागिन 4 में यह मशहूर एक्ट्रेस निभाएंगी मुख्य किरदार, सुरभि और मौनी का पत्ता होगा कट
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि एकता कपूर का नागिन फ्रेन्चाइजी दर्शकों के बीच काफी मशहूर है और इस शो के हर पार्ट को खूब पसंद किया गया है. ऐसे में इस फ्रेन्चाइजी के तीसरे सीजन ने तो टीआरपी लिस्ट में तहलका ही मचा दिया था और कुछ दिन पहले ही नागिन 3 को ऑफ एयर किया गया था लेकिन नागिन 4 का आगाज करके गया. जी हाँ, एकता ने चौथे सीजन का ऐलान करते हुए एक धमाकेदार टीजर भी रिलीज किया था और इस टीजर को देखने के बाद फैंस के मन में एक ही सवाल बार-बार उमड़ रहा है कि आखिर नागिन में लीड रोल कौन सी अदाकारा निभाने वाली है?

जी हाँ, वहीं खबरों के अनुसार एकता की नजर में नागिन के चौथे सीजन के लिए सिर्फ और सिर्फ एक ही नाम है और वह नाम कोई और नहीं हिना खान का है. जी हाँ, हिना एकता के सुपरहिट सीरियल कसौटी जिंदगी के में कोमोलिका का किरदार अदा कर चुकी है और इस सीरियल में हिना की एंट्री होते ही टीआरपी लिस्ट में भी इसका डंका बजने लगा. मिली जानकारी के मुताबिक़ अब आने वाले शो में हिना खान आने वाली है यानी नागिन 4 में जो नागिन होगी वह हिना होगी.

आपको याद हो नागिन से मौनी रॉय, करणबीर वोहरा, अर्जुन बिजलानी, अदा शर्मा, सुरभि ज्योति, पर्ल वी पूरी और अनीता हसनंदानी जैसे कलाकारों ने खूब धमाल मचाया और अब नए यानी नागिन 4 में भी जमकर धमाल होने वाला है.

इस मशहूर अभिनेता का निधन, अक्षय-शाहरुख़ के साथ दी हिट फ़िल्में

बिग बॉस 13 में कॉमनर्स के ना आने पर इस एक्स-कंटेस्टेंट ने कही बड़ी बात

इस बॉलीवुड कपल की लव स्टोरी पर आधारित है ‘कहां तुम कहां हम’ शो!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -