नागिन 4 में हिना खान संग रोमांस करते नजर आएगा यह पॉपुलर एक्टर
नागिन 4 में हिना खान संग रोमांस करते नजर आएगा यह पॉपुलर एक्टर
Share:

कभी टीवी पर और टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना चुका 'नागिन 3' अब ऑफ एयर हो चुका है लेकिन जल्द ही इसका चौथा सीजन आने वाला है. जी हाँ, नागिन 4 जल्द आने वाला है और खबरों के मुताबिक़ इस सीजन में हिना खान नजर आएंगी. इस शो में सुरभि ज्योति की जगह हिना खान को मुख्य भूमिका में लेना चाहती हैं लेकिन अभी तक इस बारे में किसी तरह का कोई एनाउंसमेंट नहीं किया गया है. वहीं हिना के शो में हिस्सा होने की अफवाह ठंडी भी नहीं हुई थीं कि, इसी बीच अब शो के मेल लीड का नाम भी सामने आ गया है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस शो में अर्जुन बिजलानी नजर आएँगे जिन्हे आप 'नागिन' के पहले और दूसरे सीजन में देख चुके हैं.

आप सभी को बता दें कि नागिन 4 में मेन लीड के तौर पर अर्जुन बिजलानी का नाम सामने आ रहा है और अर्जुन से पहले लीड रोल के लिए विवेक दाहिया का नाम भी सुर्खियों में बना हुआ था लेकिन अब अर्जुन का नाम आ चुका है. अर्जुन बिजलानी को आप सभी ने नागिन के तीसरे सीजन के फिनाले में भी देखा होगा और अब चौथे सीजन में उन्हें देखना काफी दिलचस्प होगा.

वहीं अर्जुन 'किचेन चैंपियन' में भी नजर आ चुके हैं और इन दिनों अर्जुन कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो 'डांस दिवाने' में एंकर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. बात करें नागिन में तो उसमे अर्जुन और मौनी रॉय की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था.

अपनी इस एक्स के साथ नच बलिये 9 जज करेंगे भाईजान, बंद होंगे यह दो शो

इस वजह से समय से पहले बूढी हुईं स्मृति ईरानी, तस्वीर शेयर कर सुनाई दास्तान

कवच महाशिवरात्रि से रातों-रात बाहर हुआ यह एक्टर, वजह कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -