'नागिन 4' के सेट पर इमोशनल हुई निया शर्मा, वीडियो हुआ वायरल
'नागिन 4' के सेट पर इमोशनल हुई निया शर्मा, वीडियो हुआ वायरल
Share:

मशहूर निर्माता एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो 'नागिन 4' जल्द ही समाप्त होने वाला है. इस सीरियल में एक्ट्रेस निया शर्मा अहम किरदार में हैं. हालांकि, शो को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. शो का क्लाइमैक्स बहुत थ्रिलर होने वाला है. शो  के सेट से तस्वीर और वीडियोज लगातार सामने आते रहे हैं. अब निया शर्मा से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. एक्ट्रेस ने शो के सेट से अंतिम दिन का एक भावुक वीडियो साझा किया है.

साझा किए इस वीडियो में एक्ट्रेस निया और सीरियल के डायरेक्टर रंजन कुमार सिंह भावुक होते दिखे. एक्ट्रेस निया, डायरेक्टर रंजन कुमार को गले भी लगाती नजर आ रही है. इस वीडियो में विजेंद्र कुमेरिया भी दिखाई दिए. वीडियो साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- हमेशा के लिए एक पल को संजोना. रंजन सर आप एक टीचर रहे हैं... हमेशा रहेंगे. इसी के साथ एक्ट्रेस निया ने विजेंद्र की भी जमकर तारीफ की है.

बता दें की इस सीरियल में एक्ट्रेस निया के अलावा टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई अहम रोल में हैं. एक्ट्रेस रश्मि ने जैस्मिन को रिप्लेस कर दिया है. अनीता हसनंदानी और सायंतनी घोष भी सीरियल में अहम किरदार में थी. अब सीरियल अपने आखिरी चरण पर पहुंच गया है. जल्द सीरियल में लाल टेकड़ मंदिर का रहस्य खुल जाएगा. ज्ञात हो कि निर्माता एकता कपूर 'नागिन 4' को समाप्त कर 'नागिन 5' की तैयारी में जुट गई हैं. सीरियल में एक्ट्रेस हिना खान दिखाई देंगी. सीरियल से एक्ट्रेस हिना का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया गया है. हाल ही में एकता ने नागिन गैंग की तस्वीर साझा की थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कपिल शर्मा शो पर नजर आएंगे सलीम-सुलेमान, सेट पर मनाया ईद का जश्न

'नागिन 5' की शूटिंग हुई शुरू, हिना खान ने शो के सेट पर से शेयर की ये तस्वीरें

भारत में Nokia ने लॉन्च किया 65 इंच वाला स्मार्ट टीवी, जानें फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -