सामने आया नागिन 4 का प्रोमो, देखकर घूम जाएगा आपका दिमाग
सामने आया नागिन 4 का प्रोमो, देखकर घूम जाएगा आपका दिमाग
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि एकता कपूर का सुपरनेचुरल शो 'नागिन' को लोगों ने खूब सराहा, और उसके बाद नागिन 2 , नागिन 3, को भी लोगों ने पसंद किया लेकिन अब सभी शोज खत्म हो चुके हैं. जी हाँ, वहीं अब 'नागिन 3' के फिनाले के तुरंत बाद ही एकता कपूर ने 'नागिन' 4 का भी ऐलान कर दिया है. जी हाँ, आपने देखा ही होगा कि जिस मोड़ पर 'नागिन 3' का फिनाले खत्म हुआ है उसे देख कर हर कोई समझ ही गया था कि, नागिनों की ये कहानी अभी और भी लंबी चलने वाली हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naagin - Colors (@naagin_4) on

वहीं अब बात करें फिनाले की तो, फिनाले में दिखाया गया था कि, ''श्रावणी ने अपने सारे दुश्मनों को एक एक करके खत्म कर दिया है।वही दूसरी तरफ कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिला जब सबको यह पता चला कि, बाकी लोगों के साथ साथ विशाखा भी नागमणी की दुश्मन निकलती है।'' अब भले ही तीसरा सीजन खत्म हो गया हो लेकिन एकता कपूर बहुत जल्द ही नागिन के सीजन 4 के जरिए कहानी को आगे बढ़ाने वाली हैं जिसका प्रोमो सामने आ गया है.

जी हाँ, हाल ही में 'नागिन सीजन 4' का टीजर जारी कर दिया गया है, जिसमें पत्थर की बन चुकी सुमित्रा, शेषा और तामसी नागमणी की चाहत में दोबारा लौटती नजर आ रही हैं और उसके बाद टीजर में नागिनों के बीच कड़ी टकराव देखने को मिल रही है. इसी के साथ अब इस टीजर को देख कर यह कहना गलत नहीं होगा कि, अगले सीजन में श्रॉवणी की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं लेकिन अब तक यह तय नहीं है कि शो में सुरभि ज्योति ही नागिन होंगी.

जल्द पिता बनने वाला है टीवी का यह मशहूर एक्टर, सामने आईं गोद भराई की तस्वीरें

सैलून कर्मचारी पर चाक़ू से हमला करने पर गिरफ्तार हुआ टीवी का यह मशहूर एक्टर

'मौनी रॉय' की इस एक्ट्रेस ने की मिमिक्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -