निया शर्मा ने किया ऐसा काम देख कर रह जाएंगे दंग
निया शर्मा ने किया ऐसा काम देख कर रह जाएंगे दंग
Share:

नागिन 4 की अदाकारा निया शर्मा लॉकडाउन के बीच अपने आपको बीजी रखने के लिए साइकिलिंग और वर्कआउट का सहारा ले रही हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया की मदद से अदाकारा लगातार फैंस को यह बताती रहती हैं कि उनका कोरोना काल कैसे बीत रहा हैं। वहीं अनलॉक-1 की घोषणा के पश्चात निया शर्मा के सुपरहिट टीवी शो 'नागिन 4' की शूटिंग शुरू हो गयी है| बता दें की नागिन के सेट से सामने आई फोटोज ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।जबकि कोरोना काल में अदाकारा  सेट पर कुछ ख़ास मस्ती नहीं कर पा रही है। 

वहीं नागिन अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'नागिन 4' के सेट की कुछ पुरानी फोटोज साझा की हैं, जिसमे वो नकली नागिन को किस करती दिखाई दे रही हैं। निया के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है। असल में अदाकारा ने इन तस्वीरों का क्रेडिट अपने को-स्टार विजेन्द्र को दिया। टीवी क्वीन  एकता कपूर ने अपने सुपरनैचुरल ड्रामा शो 'नागिन 4' का ऐलान कर दिया था। बता दें की इस शो से एकता कपूर ने बहुत सारी उम्मीदें लगा रखी थीं परन्तु  यह उन पर खरा नहीं उतर पाया था। हालाँकि एकता कपूर ने 'नागिन 4' के बजट में किसी प्रकार की कमी नहीं रखी थी परन्तु  फिर भी इसने पहले सीजन्स की तरह दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित नहीं कर पाया था।

एकता कपूर के शो  'नागिन 4' को कोरोनावायरस से हुए नुक्सान के कारण इसे बंद करने का फैसला लिया गया है। वहीं एकता कपूर 'नागिन 4' जैसे महंगे शो को कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद जारी रखने के मूड में बिलकुल भी नहीं हैं। असल में टीवी इंडस्ट्री को कोरोना की वजह से बहुत नुकसान हो चुका है, जिसे देखते हुए एकता कपूर ने यह फैसला ले लिया है। जानकारी के लिए बता दें की 'नागिन 4' बंद करने के तुरंत बाद एकता कपूर 'नागिन 5' शुरू कर सकती है। 

देश भर में लगातार बढ़ रहा कोरोना, मौत के आंकड़ों में हुई बढ़ोतरी

आम जनता को लगा बड़ा झटका, गैस सिलेंडर हुआ फिर महंगा

छोटे पर्दे से की थी रिया ने करियर की शुरुआत, सुशांत के अलावा इनसे जुड़ चुका है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -