Naagin 4 : बटर चिकन और पिज्जा छोड़, स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो कर रही यह एक्ट्रेस
Naagin 4 : बटर चिकन और पिज्जा छोड़, स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो कर रही यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक नागिन 4 की रिलीज डेट जैसे जैसे नजदीक आ रही है वैसे ही दर्शकों के साथ ही सीरियल से जुड़े किरदारों की धड़कनें भी काफी बढ़ने लगी है। कुछ ही समय पहले मेकर्स ने इस बात की पुष्टि की थी कि इस बार सीरियल में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा और जैसमीन भसीन नागिन के किरदार में नजर आने वाली है।

फिलहाल में नई नागिन जैसमिन भसीन ने बताया कि शो के लिए उन्होंने पिज्जा और बटर चिकन खाना पूरी तरह से बंद कर दिया है और वो अपने किरदार को बेहतर करने के लिए भरसक प्रयास कर रही हैं। जानकारी अनुसार पता चला है कि नागिन 4 में जैसमीन नयनतारा नामक नागिन के किरदार को निभाएंगी। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में जैसमीन ने बताया कि उन्होंने टीवी शो नागिन को इसलिए चुना क्योंकि ये एक नंबर वन शो रहा है और उनके लिए इतने बड़े शो का हिस्सा बनना एक बड़ी बात थी जिसके चलते उन्होंने इस शो से जुड़ने का फैसला किया था। 

जैसमीन ने आगे बताया कि जब तक उन्हें अपने किरदार से जुड़ा सटीक विवरण और इसकी कहानी नहीं मिल जाती है तब तक वो आश्वस्त नहीं थीं कि वो इस शो को कर रही हैं। पर उसके बाद जब उन्हें नागिन के लिए बुलाया गया तब उन्होंने ये फैसला किया कि उन्हें एक खूबसूरत और हॉट नागिन बनने के लिए पतला होना पड़ेगा और जिसके लिए बटर चिकन और पिज्जा की कुर्बानी देनी होगी। 

जैसमीन ने कहा कि बीते सीजन की लीडिंग एक्ट्रेसेज ने शो के स्टैंडर्ड को काफी बढ़ाया है। ऐसे में उनके ऊपर भी इस बात का प्रेशर है कि मैं इस शो में अपना शत प्रतिशत दें जिसके लिए उनका फिट रहना बेहद जरूरी है। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले के तीनों सीजन में नागिन के रूप में मौनी रॉय ने धूम मचा दी थी। फिलहाल तीसरे सीजन में मौनी का किरदार काफी छोटा था उसके बावजूद शो टीआरपी लिस्ट में लगातार टॉप पर बना रहा था। मौनी रॉय के साथ अदा खान, सुरभि ज्योति, अनीता हंसनंदानी और करिश्मा तन्ना नागिन के किरदार में नजर आ चुकी हैं।

काम्या पंजाबी जल्द करनी वाली है दूसरी शादी, सामने आई वेडिंग डेट

अभी के सामने आएगी प्रियंका की सच्चाई, अब प्रज्ञा देगी ऋषि का साथ

कॉस्मेटिक सर्जन पर टीवी अभिनेत्री ने लगाया रेप का आरोप लेकिन अदालत ने दे दी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -