नागिन 4 फेम रश्मि देसाई ने ट्रोलर्स से कही यह बात
नागिन 4 फेम रश्मि देसाई ने ट्रोलर्स से कही यह बात
Share:

टीवी का जाना माना शो नागिन 4 स्टार रश्मि देसाई वास्तव में मिठास का एक गुच्छा है और उसके साथ हर बातचीत, काफी सुखद हो जाती है।इसके अलावा  बिग बॉस 13 के घर में रहने के दौरान, ऐसे कई उदाहरण सामने आए हैं, जहां उन्होंने उसे शांत कर दिया, फ़िलहाल , उसके अपने कारण थे। वहीं कोई भी कम नहीं है, ऐसा लग रहा है कि चीजें उसे हाल ही में बंद कर रही हैं क्योंकि उसे लगता है कि सोशल मीडिया पर किसी को ट्रोल करने और निशाना साधने की एक सीमा होनी चाहिए।

वहीं एक सेलिब्रिटी होने के नाते अपने नुकसान की भावना के साथ आता है, और यह निश्चित है, उनमें से एक है। इसके साथ ही वर्तमान समय और उम्र में, जब डिजिटल सब कुछ है और इंटरनेट आपको जो कुछ भी चाहता है, कहने देता है, बहुत से बहुत कम जाते हैं और यह कुछ ऐसा है जो अभिनेत्री के साथ अच्छा नहीं हुआ है। वहीं वह अपने ट्विटर पर ले गईं और उन्होंने कहा, "उन्हें ट्रोल करने और किसी का मज़ाक उड़ाने की एक सीमा होनी चाहिए!"इसके साथ ही  शायद आप समझ नहीं पा रहे हैं या शायद जानना नहीं चाहते हैं कि उन्हें किस तरह से प्रभावित किया जा सकता है .. क्या यही है जो आप चाहते हैं कि हम अपने फीड्स पर देख सकें .. आपको कोई पसंद नहीं है 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उनके उस ट्वीट को कुछ ट्रोलिंग और खुद को नीचा दिखाने के लिए किया गया था, उन्होंने हाल ही में एक और बात की और कहा कि वह कैसे कहती हैं कि वह क्या कहती हैं और कैसे लिखती रहती हैं, "मैं अभी भी चाहती हूं कि ये ट्रोलर्स थोड़े दयालु होने लगे।वहीं  विनम्र अब मैं यह नहीं भूलूंगा कि मेरे लिए इतना बुरा और अपमानजनक ट्वीट देखना कितना परेशान करने वाला था। वहीं कृपया दयालु रहें, आपको पता नहीं होगा कि किसी को किस तरह से प्रभावित कर सकता है। "

हिना खान और शिवांगी की तुलना करने पर अदाकारा ने लगायी लताड़

इश्क में मरजावाँ का जल्द आएगा नया प्रोमो

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल हुए ऋत्विक धनजानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -