नागिन 4 में होगी इस एक्टर की एंट्री, कहा- 'मैं परफॉर्म ही नहीं कर पाऊंगा...'
नागिन 4 में होगी इस एक्टर की एंट्री, कहा- 'मैं परफॉर्म ही नहीं कर पाऊंगा...'
Share:

टीवी के कई शोज में नजर आ चुके अभिनेता संजय गांधी ने हाल ही में अलौकिक शक्तियों के बारे में बातें की हैं। आपको बता दें कि वह शो 'हैवान' में नजर आ चुके हैं और इस शो के बाद वह एक बार फिर से अलौकिक शक्तियों पर आधारित एक और कार्यक्रम 'नागिन 4' के साथ वापसी कर रहे हैं। इस बारे में उनका कहना है कि 'अभिनेताओं के लिए अलौकिक शक्तियों पर आधारित कार्यक्रमों को भरोसेमंद बनाना जरूरी है।'

हाल ही में अलौकिक शो का हिस्सा बनने को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा, "यह ('हैवान') मेरा पहला अलौकिक कार्यक्रम था और मुझे यह अन्य काल्पनिक ड्रामा शो से कभी भी अलग नहीं लगा। यह सिर्फ कलाकारों व किरदार के साथ उनका जुड़ाव और कार्यक्रम को करने के दौरान वे कैसा महसूस कर रहे हैं, इस पर निर्भर करता है।" इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "सिर्फ एक चीज जिसकी जरूरत पड़ती है, वह है स्पेशल इफेक्ट्स की, जिसका मैं हिस्सा नहीं रहा हूं। हां, मात्र एक ऐसा दृश्य रहा है, जिसमें कोई मुझ पर हमला कर रहा होता है, वहां इसका थोड़ा-बहुत इस्तेमाल हुआ था। अभिनय बस अभिनय है और हमारा काम किरदारों की नाटकीय भंगिमा को परिपूर्ण करना है।"

जी दरअसल संजय के अनुसार 'अलौकिक कार्यक्रमों से अगर स्वयं कलाकार जुड़ाव महसूस करेंगे, तब दर्शक भी ऐसा कर सकते हैं।' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "अपने किरदारों से दर्शकों को जोड़े रखने में उनकी मदद करें। इसके लिए कलाकारों का अपने किरदारों से जुड़ना जरूरी है। अगर मैं खुद अपने किरदार से जुड़ाव महसूस नहीं कर पा रहा हूं, तब मैं परफॉर्म ही नहीं कर पाऊंगा। मैं जिस किरदार पर परफॉर्म कर रहा हूं उससे खुद को जुड़ना ही होगा।"

'रूपेश बने' ने जीता डांस प्लस सीजन पांच का खिताब

माँ बनने वाली है 'मेरी आशिकी तुमसे ही' की यह एक्ट्रेस, सामने आई बेबी शावर की तस्वीरें

Kahaan Hum Kahaan Tum : क्या निशी की सिप्पी मेंशन से हो जाएगी छुट्टी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -