नागिन 3 में होगी इस मशहूर एक्टर की एंट्री, होगा नेगेटिव किरदार
नागिन 3 में होगी इस मशहूर एक्टर की एंट्री, होगा नेगेटिव किरदार
Share:

इन दिनों कलर्स चैनल का सुपरहिट सीरियल नागिन 3 में आए दिन एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे है और शो को लेकर लगातार नई नई खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में शो में ट्विस्ट को बरकरार रखने के लिए एक एक्टर एंट्री करने वाला है. जी हाँ, आप देख रहे होंगे शो में सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी, पर्ल वी पूरी और रजत टोकस जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आते है और हाल ही में इस सीरियल में करिश्मा तन्ना की रीएंट्री हुई है जो बहुत खूबसूरत नजर आती हैं. वहीं कुछ ही दिन पहले इस सीरियल में रुपाली प्रकाश की एंट्री हुई है और अब इस शो में एक और एंट्री होने वाली है.

जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट की माने तो इस सीरियल में जल्द ही जुबैर के खान की एंट्री हो सकती है. जी हाँ, आप सभी ने जुबैर को आखिरी बार शरद मल्होत्रा और कृतिका सेंगर स्टारर सीरियल कसम तेरे प्यार की में देखा होगा और उसके बाद वह किसी शो में नजर नहीं आए थे लेकिन अब वह जल्द ही नागिन 3 में नजर आने वाले हैं. नागिन 3 में जुबैर के किरदार की तो ये काफी दिलचस्प होने वाला है. मिली एक रिपोर्ट के अनुसार जुबैर इस सीरियल में नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे और वह करिश्मा तन्ना के भाई का किरदार निभाते दिखने वाले हैं जो बेला की जिंदगी में मुसीबतों को और भी ज्यादा बढ़ाएगा.

इस शो के बारे में बात करते हुए हाल ही में जुबैर ने कहा कि, 'मैं बालाजी के साथ दोबारा काम करने के लिए खुश हूं. मैं टेलीविजन पर कुछ नया लेकर लौटने वाला हूं और सुपरहिट शो में नकारात्मक भूमिका अदा करने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं. ये अवसर देने के लिए मैं दिल से एकता मैम का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. और मैं जल्द ही फिल्मों में भी नजर आने वाला हूं. मैं नागिन के साथ-साथ फिल्मों की शूटिंग भी कर रहा हूं. अभी मुझे अपनी तीन शेड्यूल हुई फिल्मों को खत्म करना है.'

लोट्स इंडिया फैशन शो के दौरान बहुत सेक्सी नजर आईं करिश्मा तन्ना

नागिन 3 के सेट से करिश्मा तन्ना ने शेयर की तस्वीरें, फैंस ने कहा- 'चलो चांद...'

नागिन रूही बनकर सभी के दिलों पर राज कर रहीं हैं करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -