इस वजह से टीवी शो नागिन के हर सीजन को दर्शकों ने किया पसंद
इस वजह से टीवी शो नागिन के हर सीजन को दर्शकों ने किया पसंद
Share:

टीवी पर कई शोज आते है जिनमे कुछ तो दर्शकों को पसंद आते है लेकिन कुछ ऐसे होते है जो दर्शक बिलकुल भी पसंद नहीं करते. ऐसे में आज हम बात कर रहे है ऐसे शो की जिसके तीन सीजन आए और तीनो को ही दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया. जी हाँ, हम बात कर रहे है नागिन की. टीवी शो नागिन, नागिन 2, नागिन 3 सभी को दर्शकों द्वारा पसंद किया और तीनो ही शो अपने समय पर सबसे आगे रहे. पहला शो नागिन साल 2015 में आया था और उसे 1 नवंबर को शुरू किया गया था.

पहले नागिन शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया और उसकी वजह से उसे 5 जून 2016 को बंद कर दिया गया. पहले शो में नागिन के किरदार में मौनी रॉय और अदा खान नजर आई थी और साथ ही थे अर्जुन बिजलानी. दूसरी बार नागिन का सीजन 2 आया और उस सीजन में फिर से शो में मौनी रॉय और अदा खान नागिन के किरदार में नजर आई वहीं उनके साथ नजर आए करणवीर बोहरा. इस शो को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया.

अब आ रहा है नागिन 3, यह शो 2 जून से इसी साल शुरू हुआ है और इस सीजन को भी दर्शक बहुत पसंद कर रहे है. इस शो में मुख्य किरदार में सुरभि ज्योति,अनीता हसनंदानी,पर्ल वी पूरी,करिश्मा तन्ना और रजत टोकस है. इस शो को अब तक टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर का स्थान भी मिल चुका है.

DID Li'l Masters सीजन 4 की विजेता बनी 8 साल की जिया ठाकुर

'इश्कबाज़' में बड़ा ट्विस्ट, नेगेटिव भूमिका में दिखेगी ये मशहूर अभिनेत्री

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी हॉट तस्वीरों से लगाई सोशल मीडिया पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -