नागिन 3: युवराज की शक्ल में होगी नए किरदार की एंट्री, कैसे बच पाएगी बेला

आप सभी को पता ही होगा कि शो नागिन 3 खूब पॉपुलर शो बन चुका है और 'नागिन 3' को इन दिनों काफी अच्छी टीआरपी मिल रही है. आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा ही होगा कि नागरानी बेला शाहनवाज के चंगुल से बाहर निकल गई हैं लेकिन वहीं अब आने वाले एपिसोड में अब वह फिर नई मुसीबतों में घिरती हुई दिखाई देने वाली है.

जी हाँ, आने वाले एपिसोड में नए ट्विस्ट आने वाले हैं जो आपको हैरानी में डाल सकते हैं. दरअसल आने वाले एपिसोड में बेला को धीरे-धीरे एहसास होने लगा है कि वह माहिर से प्यार करने लगी है जिसके बाद वह खुद को इस बात के लिए तैयार कर लेगी कि वो माहिर को सारी सच्चाई बता देगी और साथ ही अपने प्यार का इजहार कर देगी. ऐसे में इस दौरान ही एक बहुत ही जबरदस्त ट्विस्ट आएगा।. वह ट्विस्ट यह होगा कि आने वाले शो में हम देखेंगे कि बेला जब माहिर के पीछे से उसे पकड़कर अपने प्यार का इजहार करने लगेगी तो उसे यह पता चलेगा कि यह माहिर नहीं कोई और है, और जैसे ही येवह ख्स पलटकर देखेगा तो बेला के चेहरे की साडी ख़ुशी उड़ जाएंगी.

आपको बता दें कि वह लड़का माहिर नहीं बल्कि युवराज होगा. आप सभी को यह भी बता दें कि शो की शुरुआत में ही ये दिखाया गया था कि विक्रांत की मौत का बदला लेने के लिए नागिन बेला और विष ने उसे मार दिया था, लेकिन अब आने वाले एपिसोड में युवराज की वापसी सबको चौंका देने वाली है. आप भी युवराज की वापसी देखने के लिए एक्साइटेड हैं या नहीं कमेंट में जरूर बताएं. आपको यह भी बता दें कि वह युवराज की शक्ल में कोई और होगा.

बिग्ग बॉस 12: जसलीन और अनूप के रिश्ते पर खुलकर बोले पिता 'गलती की सजा मिलेगी'

इंस्टाग्राम पर इस टीवी एक्ट्रेस ने बिखेरी अपनी हॉटनेस

फिर से छाया काली नागिन का काला जादू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -