माहिर को छोड़कर सपेरे की हो जाएगी नागिन बेला

Sep 15 2018 03:40 PM
माहिर को छोड़कर सपेरे की हो जाएगी नागिन बेला

नागिन 3 को लेकर दर्शकों की खूब दिलचस्पी बन रही है. शो में एक के बाद एक कहानी की परतें खुलती जा रही हैं जिसे दर्शक बहुत ही अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं. यही वजह है कि बीते कई हफ्ते से नागिन 3 को टीआरपी भी अच्छी मिल रही है. पिछले हफ्ते यह दिखाया गया था कि कैसे विष सपेरे शाहनवाज के वश में आकर वही किया करती है जो वह उसे करने के लिए कहता है और इसकी वजह है कि शान (सपेरे) की बीन की धुन से बेला की सारी शक्तियां खत्म हो जाती है.

वहीं दूसरी ओर माहिर ऑफिस से जब घर पहुंचता है तो वह सबसे पहले बेला को ढूंढने लगता है. अब आइए जानते है आगे क्या होने वाला है अब आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बेला शहनवाज की बीन की धुन पर नाचती है और इतना ही नहीं, बेला भी उसके परिवार के दूसरे सदस्यों की तरह शाहनवाज के वश में आ जाएगी और वहउसके इशारों पर नाचती नजर आएगी. उसके बाद जब बेला को ढूंढते हुए माहिर उसके पास पहुंचेगा तो बेला उसे पहचानने से ही इनकार कर देगी. आगे वह खुद को शाहनवाज की मंगेतर बताएगी और कहेगी 'वह अब शान की हो चुकी है'.

इसके आगे क्या होगा वह जानने के लिए आपको शो देखना होगा. अब क्या माहिर बेला को शाहनवाज के चंगुल से बचा पाएगा यह देखने के लिए आपको आने वाले एपिसोड में पता लगेगा. आपको बता दें 35वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में भी एक नंबर पर 'नागिन 3' ही है.

टीआरपी लिस्ट में नागिन 3 को दी इस शो ने टक्कर

फिल्मों में फ्लॉप हुईं मौनी, टीवी पर करेंगी वापसी

हॉट अवतार छोड़ संस्कारी बनी नागिन बेला

?