नागिन 3:  हो जाएगा माहिर का एक्सीडेंट और उसे छोड़ विक्रांत की हो जाएगी बेला
नागिन 3: हो जाएगा माहिर का एक्सीडेंट और उसे छोड़ विक्रांत की हो जाएगी बेला
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि हर बार की तरह इस बार भी नागिन 3 दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है और एकता की नागिनों ने टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर कब्जा कर रखा है सभी हर बार टीआरपी लिस्ट में नम्बर एक पर आ जाती हैं और कुंडली मारकर बैठ जाती हैं. ऐसे में शो में लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स आते जा रहे है और हाल ही में हमने शो में देखा कि शो में युवी की वापसी हुई है.

आप सभी इसके पहले शो में देख चुके होंगे कि बेला और माहिर की नजदीकियां कितनी बढ़ चुकी है और दोनों ही एक दूसरे से प्यार करने लगे हैं लेकिन बेला माहिर को बता नहीं पा रही है. अब जैसे ही बेला माहिर को ये बताती है कि वो एक नागिन है लेकिन उससे प्यार करती है वैसे ही शो में फिर से धमाकेदार एंट्री होती है युवी (अंकित मोहन) की. जी हाँ , अब शो में युवराज सहगल यानि कि माहिर का छोटा भाई लौट आया है हालाँकि वह बेला को पति नहीं था लेकिन अब उसके लौटने से सारा आलम बदलने वाला है.

बेला इस दौरान यह नहीं जानती है कि वो किसे प्रपोज कर रही है और पीछे से जाकर वो युवी को गले लगाती है औऱ आई लव यू बोल देती है उस समय बेला को लगता है कि वो माहिर है लेकिन वो होता युवी है पर बेला और विश इससे हैरान हैं कि आखिर युवी जिंदा कैसे हो गया..? आप सभी को बता दें कि युवी युवी नहीं बल्कि बेला का पति नागराज विक्रांत है. जी हां, नागराज विक्रांत ही युवी का रूप लेकर आय़ा है और बेला को वापस पाना चाहता है. विक्रांत को बेला के सबसे बड़े दुश्मन के रूप में बताया जा रहा है. नागराज विंक्रांत के साथ में आदि भी मिला हुआ है और सबसे ख़ास बात यह है कि विक्रांत शो में नागमणि लेने के लिए आया है. अब आने वाला आगे का ट्विस्ट और मजेदार है जिसे देखने के लिए आपको थोड़ा रुकने होगा.

सब कुछ भूल जाएंगे, झांसी की रानी की हॉटनेस देखकर

डॉक्टर मशहूर गुलाटी के नाम से ही मशहूर रहना चाहते हैं सुनील ग्रोवर

इस शो के जरिए वापसी के लिए तैयार हैं गौतम रोडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -