नागिन 3: विष देगी अपनी सहेली बेला को धोखा, माहिर जान जाएगा बेला का सच
नागिन 3: विष देगी अपनी सहेली बेला को धोखा, माहिर जान जाएगा बेला का सच
Share:

इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में अगर कोई सबसे आगे है तो वह है नागिन 3 , इस शो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन यह शो लगातार ट्विस्ट से भरा हुआ है और शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में बीते हफ्ते आप सभी ने शो में देखा ही होगा कि अन्नू (हेली दारुवाला) के किरदार की मौत दिखाई गई है और अन्नू को किसी महिला ने मारा है. ऐसे में अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि इस मर्डर पर कुहू बेला (सुरभि ज्योति) पर उंगली उठाती है और उसके नागिन होने की बात चीख-चीखकर कहती है. इस पर बेला समझ नहीं पा रही है कि आखिर अन्नू का कत्ल किसने किया है और उसका मकसद क्या है.

इसी बीच माहिर (पर्ल वी पुरी) भी बेला के नागिन होने का सच जानने वाला है और दूसरी ओर, विक्रांत (रजट टाकोस) को इस बात का अहसास हो चुका है कि अब बेला उसे नहीं बल्कि माहिर को चाहती है और यह सब जानने के बाद वह बेला से उसकी जिंदगी से जाने की बात कह चुका है लेकिन यहां कहानी में ट्विस्ट आने वाला है. जी हाँ, अब आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि विक्रांत कहीं नहीं जाने वाला है बल्कि वो बेला से नागमणि हासिल करने के लिए एक खूंखार प्लानिंग रच रहा है और उसके साथ इस साजिश में बेला की दोस्त यानी विशाखा भी शामिल है.

जी हाँ, बेला अभी तक विक्रांत की असली मंशा ने अंजान है तो अब क्या उसे आने वाले दिनों में विक्रांत के असली मकसद के बारे में पता चल पाएगा? और क्या विशाखा सच में बेला को धोखा देगी या फिर ये है उसकी एक और चाल? अब यह सब आने वाले एपिसोड में ही पता लगेगा..

दिल्ली: तैमूर नगर हत्या मामले पुलिस हुई सख्त

रोहिंग्या मामला : केंद्र के फैसले को हरी झंडी, सुप्रीम कोर्ट ने दखल से किया इंकार

कोलकाता में बम धमाका, एक की मौत, 10 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -