जामिनि के बाद 'नागिन 3' में खुलेगा एक और चुड़ैल का सच

Aug 09 2018 10:47 AM
जामिनि के बाद 'नागिन 3' में खुलेगा एक और चुड़ैल का सच

टीवी शो 'नागिन 3' इन दिनों टीआरपी लिस्ट में काफी आगे चल रहा है इस शो को दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा देखा जा रहा है और पसंद भी किया जा रहा है. यह शो सभी का फेवरेट बन चुका है और लोग शो का एक भी एपिसोड मिस नहीं करते हैं. शो में नजर आने वाली नागिन विष उर्फ़ अनीता हंसनन्दानि और बेला उर्फ़ सुरभि ज्योति सभी को पसंद आती हैं. हाल ही में 'नागिन 3' की हैरान करने वाली अपडेट सामने आई है. शो में जल्द ही एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. दरअसल शो में नजर आने वाली मिहिर की माँ उर्फ़ सुमित्रा एक चुड़ैल है जो एक इंसान का रूप लेकर 'नागमणि' चुराने आई है. सुमित्रा बेला के काफी क्लोज हो चुकी है और वह बेला की सच्चाईं भी जानती है लेकिन बेला को अब तक इस बात की भनक नहीं लगी है कि सुमित्रा एक चुड़ैल है.

'नागिन 3' की पॉपुलर एक्ट्रेस ने शुरू किया अपना नया शो

सुमित्रा अपनी पहचान छुपाकर बेला से नागमणि की जानकारी लेगी और उसके बाद वह बेला से नागमणि छीन लेगी. इस समय शो में दिखाया जा रहा है कि नागमणि चोरी हो चुकी है जिसकी खोज में बेला इस समय जुटी हुई है. बेला नागमणि की खोजबीन में सफल हो पाती है या नहीं यह तो आने वाले शो में ही आपको पता चलेगा..?

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है नागिन 3 की चुड़ैल

फिलहाल शो में सबसे बड़ा ट्विस्ट यह चल रहा है कि मिहिर का सच्चा प्यार बेला को पता लगने वाला है और उसके बाद बेला को भी मिहिर से प्यार हो जाएगा लेकिन बीच में सुमित्रा की सच्चाई के बारे में बेला को पता लगेगा जिससे उसे झटका लगेगा. उसके बाद आगे क्या-क्या होगा वह आप नेक्स्ट एपिसोड में देखने के लिए तैयार रहिए.

टीवी अपडेट्स

Naagin 3 : 'बेला' के सामने आई मिहिर की असली सच्चाई

'कुंडली भाग्य' पर पड़ने वाला है चुड़ैल का साया

'बेला' की हॉट अदाओं से एक बार फिर गर्माया सोशल मीडिया