जन्मदिन पर नागिन 3 के सितारों ने ऐसे दी सुरभि ज्योति को जन्मदिन की बधाई
जन्मदिन पर नागिन 3 के सितारों ने ऐसे दी सुरभि ज्योति को जन्मदिन की बधाई
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन में टीवी सितारों की जिंदगी काफी बोरिंग हो गई है। इसके टीवी शोज की शूटिंग ठप्प होने के साथ-साथ बाहर जाने पर भी रोक लगी हुई है। इसके अलावा इस रोक ने टीवी सितारों की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं तो वहीं कुछ ऐसे सितारे भी हैं जो घर में कैद होने के बाद भी अपनी हर छोटी से छोटी खुशी को मजे से सेलीब्रेट कर रहे हैं। वहीं कुछ ऐसा ही हाल 'नागिन 3' स्टार सुरभि ज्योति का भी है जो कि आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते इस बार सुरभि ज्योति अपना बर्थडे सेलीब्रेट नहीं कर पाई हैं। वहीं सुरभि ज्योति को इस बात का जरा भी अफसोस नहीं है तभी तो वह घर में वीडियो कॉल के जरिए अपने जन्मदिन का जश्न मना रही हैं। इसके अलावा  सुरभि ज्योति की वीडियो कॉल की तस्वीरें उनके को-स्टार पर्ल वी पुरी ने शेयर की है। वहीं इस तस्वीरों और वीडियोज में सुरभि ज्योति और पर्ल वी पुरी के साथ अनीता हसनंदानी और हेली दारूवाला भी नजर आ रही हैं। इसके अलावा इन चारों दोस्तों ने मिलकर वीडियो कॉल पर काफी समय बात की है। अपने दोस्तों का प्यार पाकर सुरभि ज्योति काफी खुश नजर आ रही हैं। 

इसके साथ ही बीती रात सुरभि ज्योति को 'नागिन 3' की स्टारकास्ट ने वीडियो कॉल करके सरप्राइज दिया था, जिसके बाद सुरभि ज्योति ने अपने दोस्तों के साथ जमकर बातें की थीं। इतना ही नहीं 12 बजते ही सुरभि ज्योति के दोस्तों ने गाना गाकर उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। वहीं निया शर्मा ने भी पुरानी तस्वीरों के जरिए सुरभि ज्योति को जन्मदिन की बधाई दी है। वहीं सूत्रों की मानें तो सुरभि ज्योति को 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया है। इससे पहले 'बिग बॉस 13' के लिए भी सुरभि ज्योति को अप्रोच किया जा चुका है परन्तु हर बार की तरह इस बार भी सुरभि ज्योति ने इस शो में काम करने से मना कर दिया है। इसके अलावा सुरभि ज्योति का मानना है कि वह कभी भी रिएलिटी शो में काम नहीं करेंगी क्योंकि उनको केवल एक्टिंग करना पसंद है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rockstar and his Albela♥️ (@pearbhi.fanclub) on

जेनिफर विंगेट के ड्रेसिंग सेन्स से समर सीजन में मिलेगी मदद

लक्ष्मण ने शेयर की यह तस्वीर, इस वजह से मिला था काम

हिना खान ने बनायीं मटन बिरयानी, घरवालों का यह था रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -