नागिन 3: लीप के बाद माहिर करेगा तामसी से शादी, अकेली रह जाएगी बेला!

आप सभी को बता दें कि एकता कपूर का हिट टीवी शो 'नागिन 3' अब करीब-करीब फिनाले की ओर बढ़ रहा है लेकिन इससे पहले भी मेकर्स इस टीवी शो में दर्शकों को शॉक देने का लेवल घटाने नहीं वाले. जी हाँ, ऐसे में अब आने वाला एपिसोड भी धमाकेदार रहने वाला है जो दर्शकों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा देगा. वहीं इस टीवी शो में 24 साल का लीप दिखाया गया है. जी हाँ, इस टीवी शो में माहिर और बेला की मौत दिखाई गई थी, जिसके बाद दोनों का पुर्नजन्म होता है और बेला का किरदार श्रावणी के रुप में दोबारा लौट रहा है. ऐसे में आने वाली खबरों के अनुसार शो में मिहीर और तान्या की शादी होने वाली है और लीप के बाद माहिर, मिहीर के नाम से टीवी शो में लौट रहा है और केवल इतना ही नहीं, तामसी अब बड़ी हो गई है और उसका नाम बदलकर तान्या रख दिया गया है.

जी हाँ, शो में हुकुम और विशाखा की बेटी तामसी उर्फ तान्या मिहीर की अच्छी दोस्त बन गई है और अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की दाई मां उर्फ सुमित्रा तान्या की शादी मिहीर से करवाने की कोशिश में है और इसके लिए वो मिहीर के परिवार को भी मनाएगी. वहीं मिहिर की बुआ को ये रिश्ता सही नहीं लगता और वो मना कर देती है, लेकिन दाई मां जैसे-तैसे उसे मनाने में कामयाब हो जाती है.

वहीं उसके बाद मिहीर भी खुद इस शादी के लिए तैयार नहीं होता और वो अपने परिवार को समझाएगा कि वो तान्या का बस अच्छा दोस्त है और उससे प्यार नहीं करता, लेकिन इस कोशिश में वो नाकामयाब रहता है और तामसी उर्फ तान्या के साथ मिहीर की सगाई हो जाती है. वहीं अब शादी के लिए आपको शो देखना होगा और देखना होगा कि दोनों के बीच अब बेला उर्फ श्रावणी कैसे आने वाली है.

पार्थ समथान ने ऐसे मनाया मजदुर दिवस, देखकर हंस पड़ेंगे आप

ड्रग्स के बाद इस बिग बॉस कंटेस्टेंट पर लगा मॉडल के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप

शिल्पा शेट्टी के बेटे ने कर दिखाया कुछ ऐसा कि शॉक्ड होकर बैठ गए टाइगर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -