नागिन 3 मे खुलेगा माहिर का सबसे बड़ा राज, सुनकर चौक जाएगी बेला
नागिन 3 मे खुलेगा माहिर का सबसे बड़ा राज, सुनकर चौक जाएगी बेला
Share:

आप सभी को बता दें कि हमेशा एक नंबर पर बने रहने वाले और कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले एकता कपूर के हिट टीवी शो 'नागिन 3' में आने वाले लगातार नए-नए ट्वीस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को हैरान कर रहे हैं. शो में एक के बाद एक झटके देने वाले सीन हैं और अभी बीते एपिसोड में ही इतना हंगामा हुआ है कि दर्शक समझ नहीं पा रहे हैं कि ये सब चल क्या रहा है. इसी के साथ ही ये गु्त्थी भी हमेशा ही बनी रहती है कि अभी आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है.

आप सभी को बता दें कि आने वाले एपिसोड की एक झलक में दिखाया गया है कि माहिर और विशाखा की शादी को रोकने के लिए बेला एकदम हिंदी फिल्मों के हीरो की तरह बाइक चलाकर दबंग अंदाज में मंडप में पहुंच जाती है और वहां पहुंचकर वह सबके सामने माहिर को अपने साथ चलने के लिए कहती है. वहीं इसके बाद माहिर उसके साथ चलने के लिए तैयार भी हो जाता है अब अगर आप सोच रहे हैं कि यही सबसे बड़ी बात है तो इससे भी बड़ी बात एक और है जो शो में होने वाली है. जी दरअसल आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि माहिर बेला को खुद से जुड़ा सारा सच बता देगा और माहिर बेला को न सिर्फ ये बताएगा कि उसकी याददाश्त कभी गई ही नहीं थी और वो सिर्फ याददाश्त खोने का नाटक कर रहा था बल्कि इस सच से भी पर्दाफाश कर देगा कि बेला की ही तरह वो भी इंसान नहीं है.

जी हाँ, आने वाले शो में माहिर बेला को बताएगा कि वो दरअसल असली नागराज है, और इसके बाद शुरू होगा इंतकाम. जी हाँ, आने वाले एपिसोड में बेला सब कुछ सुनकर चौंक जाएगी और खुद को ठगा महसूस करेगी तो वो माहिर से सच छुपाने के लिए सवाल भी करेगी और अब इसके बाद क्या होगा यह देखना काफी दिलचस्प होगा.

कड़ाके की ठंड में शार्ट ड्रेस में सड़कों पर घूमती नजर आई यह एक्ट्रेस

Video : फैंस के सामने लाइव कॉन्सर्ट में रोने लगी नेहा कक्कड़, आंसू पोछकर रोते हुए गाया गाना

‘इश्कबाज’ की इस एक्ट्रेस को लेकर सामने आई बड़ी खुशखबरी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -