नागिन-3 का दूसरा प्रोमो हुआ रिलीज़, इन्साफ की प्यासी नागिन फिर आई नजर

एकता कपूर तो अपने हर शो के लिए हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं लेकिन अगर बात करे उनके शो नागिन की ही तो जल्द ही इस शो का तीसरा सीजन भी टेलीकास्ट होने को तैयार हैं. जी हाँ... इन दिनों तो बस सभी ओर नागिन-3 की ही चर्चाए हो रही हैं. कुछ दिन पहले ही शो का पहला प्रोमो सामने आया था जिसमे करिश्मा तन्ना और रजत टोकस की प्रेम कहानी की एक झलक देखने को मिली थी.

हाल ही में कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शो का दूसरा प्रोमो शेयर किया हैं. प्रोमो में आप देख सकते हैं शो की दोनों नागिन यानी करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी के विकराल रूप को दिखाया गया हैं. इस प्रोमो में दोनों ही नागिनों का भयानक खौफनाक रूप सामने आया हैं. इसके साथ ही रजत टोकस यानी नागराज की भी एक झलक दिखाई गई हैं जब उसकी हत्या कर दी जाती हैं. अंत में शो की तीसरी नागिन को भी अंधेरे में से आते हुए दिखाया जाता है लेकिन इस बार भी तीसरी नागिन का चेहरा सामने नहीं आता हैं.

शो के फैंस इस प्रोमो को भी खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि सभी को बस नागिन-3 की तीसरी नागिन को देखने का बेसब्री से इंतजार हैं. बता दें नागिन-3 में करिश्मा तन्ना, सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी मुख्य नागिन के किरदारों में नजर आने वाली हैं और इन सभी के साथ चेतन हंसराज, पर्ल वी पूरी और रक्षंदा खान भी शो के अहम् किरदारों में नजर आने वाले हैं.

सलमान-माधुरी की तरह रोमांस करते नजर आए जेनिफर और हर्षद, देखे वीडियो

'ये है मोहब्बतें' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, आदि को गोली मारकर इशिता जाएगी जेल

शत्रुघ्न सिन्हा ने बांधे इस टीवी स्टार की तारीफों के पूल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -