सामने आया नागिन 3 के इस एक्टर का हिडन टैलेंट, देखते ही फैंस रह गए दंग
सामने आया नागिन 3 के इस एक्टर का हिडन टैलेंट, देखते ही फैंस रह गए दंग
Share:

आप सभी को बता दें कि जीटीवी के जाने माने शो 'जोधा-अकबर'से अपने अभिनय से सभी के दिलों में बस चुके एक्टर रजत टोकस का नाम एक बार फिर से सुर्ख़ियों में छाया हुआ हैं. जी हाँ, आप सभी ने उन्हें अब तक कई अलग-अलग किरदारों में देखा होगा और खूब पसंद किया होगा, लेकिन हाल ही में रजत ने अपनी दिली इच्छा जाहिर की. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा काम किया कि जिससे उनके फैंस को उनके एक हिडन टैलेंट के बारे में पता चल गया है. आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले रजत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है जिसके देख कर इनके फैंस काफी हैरान है और उनको लगता है कि वो एक्टिंग के साथ साथ एक अच्छे क्रिटिक भी बन सकते हैं.

अब आप सोच में पद गये होंगे तो आप सभी को बता दें कि इंस्टाग्राम पर रजत ने एक फिल्म का रिव्यू शेयर किया है और यहां पर उनका अंदाज कुछ ऐसा है जैसे कि वो खुद एक प्रोफेशनल क्रिटिक है. आप देख सकते हैं उन्होंने बड़ी ही बारीकी से फिल्म के बारे में जानकारी दी है, इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म की स्टोरी, विजुअल, परफार्मेंस से ले कर सभी चीजों पर गौर किया है.

आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब रजत का फिल्मों के लिए जुनून देखने को मिला है बल्कि इससे पहले भी वो कई बार अपने इस पैशन के बारे में खुल कर बात कर चुके हैं और बता चुके हैं. रजत एक शानदार एक्टर हैं और वह इन दिनों नागिन 3 में नजर आ रहे हैं.

पहली बार किसिंग सीन करने के बाद खूब रोईं थीं साक्षी तंवर, एक्टर से बंद कर दी थी बात!

सारा खान ने करवाई लिप सर्जरी, ऐसा बिगड़ा चेहरा कि पहचान पाना हुआ मुश्किल

17 मिनट तक इस एक्टर को किस करती रह गईं थीं साक्षी तंवर, बेकाबू होकर किया था ये काम!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -