नागिन 3 में फिर होगा बड़ा खुलासा, ये हैं विक्रांत की असली माँ
नागिन 3 में फिर होगा बड़ा खुलासा, ये हैं विक्रांत की असली माँ
Share:

लगातार सभी के द्वारा नागिन 3 पसंद किया जा रहा है. ऐसे में बीते रविवार के एपिसोड में नागिन 3 में कुछ नए खुलासे दिखाए गए जिससे उम्मीद की जा रही है कि टीआरपी लिस्ट में फिसल चुकी नागिन वापस पहले पायदान पर आ जाए और यह हो चुका है और नागिन 3 फिर एक नंबर पर आ गया है. आप सभी देख रहे होंगे कि शो में एक दूसरे की जान के दुश्मन विशाखा और विक्रांत की आपस में शादी हो गई है और बेला और विक्रांत के 100 साल के प्यार पर माहिर के 3 महीने का प्यार का भारी पड़ गया है.

वहीं रूही की सबसे प्यारी सहेली का अचानक से दुश्मन अवतार में आ जाना भी बहुत बेहतरीन है विशाखा अब बेला की दुश्मन बन चुकीं हैं और विशाखा का प्यार आदित्य भी मरकर वापस लौट आने की खबरें भी आ रहीं हैं. इसी के साथ विक्रांत की मां का रहस्य भी काफी समय से बना हुआ है और ऐसे में नागिन में ट्विस्ट और टर्न का आना लाजमी है. वहीं शो में इन दिनों सबसे अनोखा और अद्भुत रहस्य विक्रांत की मां को लेकर दिखाया जा रहा है जिसका खुलासा अब तक नहीं हो पाया है. वहीं यह बताया जा रहा है कि विक्रांत की मां न ही सुमित्रा है और न ही पौलोमी बल्कि विक्रांत की मां है इन दोनों का पति एंडी सहगल है.

जी हाँ, खबरों के अनुसार एंडी सहगल ही है जो बरसों से रूप बदल कर रह रहा है और वह ही विक्रांत की असली मां है. वहीं यह भी बताया जा रहा है कि विक्रांत की मां का किरदार आम्रपाली या सुधा चंद्रन भी निभा सकती हैं.

दुल्हन का लिबाज सबसे ज्यादा पसंद करती है यह टीवी एक्ट्रेस

नागिन बेला ने भी दी अपने फैंस को दिवाली की बधाई

नागिन 3 में आएगा नया ट्विस्ट, होने वाली है 'ये है मोहब्बतें' के इस एक्टर की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -