नागिन 3' में बड़ा ट्विस्ट, सपेरा बनेगा ये हैंडसम अभिनेता
नागिन 3' में बड़ा ट्विस्ट, सपेरा बनेगा ये हैंडसम अभिनेता
Share:

अपने ट्विस्ट को लेकर दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर शो 'नागिन 3' में एक बार फिर आपको बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. जब से शो शुरू हुआ है दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है हालांकि इससे पहले आये दो सीजन को भी लोगों ने खूब पसंद किया और अब नागिन का तीसरा सीजन भी जमकर धमाल कर रहा है. अब तक अपने शो में कई ट्विस्ट देखे होंगे साथ ही शो में कई नए कलाकारों की भी एंट्री हो चुकी है.

Rating List : नागिन 3 के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

अब हाल ही में खबर आई है कि जल्द ही इस शो में एक और मशहूर अभिनेता की एंट्री होने जा रही है जिससे शो और भी रोमांचक हो जायेगा. खबरों की माने तो शो में नए किरदार में टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता प्रिंस नरूला नजर आने वाले हैं. जी हाँ रोडीज X2, स्प्लिट्सविला 8 और बिग बॉस 9 जैसे शोज का विनर बनने के बाद प्रिंस अब नागिन में अपनी दमदार अदाकारी दिखाएंगे. बताया जा रहा है कि शो में प्रिंस एक सपेरा के किरदार में होंगे.

नागिन ने आधी शर्ट उतारकर दिए हॉट पोज़

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में प्रिंस ने कहा कि वह जल्द ही शो की शूटिंग शरू कर देंगे और वह एक खास कैमियो में नजर आने वाले हैं. उन्होंने बताया कि उनका यह किरदार नेगेटिव है और इस किरदार के लिए वह बहुत खुश है.

काली नागिन की इन सेक्सी तस्वीरों ने ढाया कहर

बता दें कि इस पॉपुलर शो में 'विष नागिन' के किरदार में मशहूर अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी नजर आती हैं तो वही बेला के किरदार में पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा मिहिर के किरदार में जाने माने अभिनेता पर्ल वी पूरी दिखाई देते हैं. ख़ास बात यह है कि प्रिन्स पहली बार इस तरह के किरदार में नजर आएंगे जिन्हे देखना काफी दिलचस्प होगा.

चटपटी खबरें.

टीवी शो नहीं बल्कि एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं कपिल शर्मा

करिश्मा ने 'डायन' के साथ की पागलपंती

'ये रिश्ता क्या..' के सेट पर बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे नायरा और कार्तिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -