फिर से छाया काली नागिन का काला जादू
फिर से छाया काली नागिन का काला जादू
Share:

नागिन की बात की जाए तो इन दिनों टीवी शो नागिन में नजर आने वाली सभी नागिनें बहुत हॉट हैं ऐसे में नागिन के पहले और दूसरे सीजन में नजर आईं काली नागिन उर्फ़ अदा खान आप सभी को याद होगी. अदा ने अपने हुस्न के जलवों से सभी को दीवाना बनाया है. आपको बता दें कि अदा खान आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें अपलोड करती हैं और अपने फैंस को हैरान करती हैं. हाल ही में भी उन्होंने कुछ तस्वीरों से इंस्टाग्राम का माहौल गर्म कर दिया है.

एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है I think we ought to Live Happily Ever After”#explorecanada #loveyourself इस तवसिर में वह स्काई ब्लू रंग की ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि बहुत समय बाद अदा बोल्ड लुक में नजर आई हैं एक तस्वीर में उन्होंने उन्होंने ब्लैक रंग की बहुत ही गॉर्जियस ड्रेस पहनी हैं जो वाकई में उनके ऊपर बहुत सेक्सी दिखाई दे रही है. आपको पता ही होगा कि अदा के इंस्टग्राम पर 1.6m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

अदा टीवी शो नागिन की वजह से काफी पॉपुलर हुई और इस शो की वजह से लोग उन्हें काली नागिन के नाम से पुकारने भी लगे. इन्हे आप सभी ने कई टीवी शो जैसे- बहनें, परदेश में है मेरा दिल, पिया बसंती रे, अमृत मंथन, पालमपुर एक्सप्रेस' में देखा ही होगा. फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं.

बोल्ड और ग्लैमरस लुक छोड़कर संस्कारी बन गई निया शर्मा

संस्कारी कही जाने वाली इस टीवी एक्ट्रेस ने दिखाई बोल्डनेस

अपनी पत्नी को अपना हीरो मानता है यह टीवी एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -