अपने को-स्टार के साथ नाम जुड़ने पर भड़की 'नागिन 3' की यह एक्ट्रेस
अपने को-स्टार के साथ नाम जुड़ने पर भड़की 'नागिन 3' की यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी शो 'नागिन 3' में नागिन का किरदार निभाने वाली सुरभि ज्योति इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों से लोगो के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हो रहीं हैं. वह लगातार अपनी हॉट फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहीं हैं और उनकी तस्वीरों को खूब पसंद भी किया जा रहा है. सुरभि ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर ब्लू ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जिसे लेकर उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. इन तस्वीरों में वह बहुत आकर्षक नजर आ रहीं हैं.

इस अंदाज में नागिन ने दी आमिर अली को जन्मदिन की बधाई

सुरभि ने यह तस्वीर शेयर कर सभी को संडे एन्जॉय करने के लिए कहा है. सुरभि 'नागिन 3' में बेला के किरदार में नजर आ रहीं हैं और शो में उनके को-स्टार है पर्ल वी पूरी जो उनके पति के किरदार में नजर आ रहे हैं. सुरभि का नागिन अवतार सभी को पसंद आ रहा है. सुरभि खुद भी अपने नागिन अवतार को खूब पसंद करती हैं और उन्हें यह रोल मिलने की सबसे बड़ी ख़ुशी है. सुरभि के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह आए दिन हॉट तस्वीरों को शेयर कर देती हैं.

शो की नागिनों से कहीं ज्यादा सुंदर है नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

सुरभि ने बीते दिनों अपनी दुल्हन बनी तस्वीरों को भी शेयर किया था जो उनके फैंस को खूब पसंद आईं थीं. फिलहाल सुरभि का नाम उनके को-स्टार के साथ भी जोड़ा जा रहा है लेकिन उनका कहना है कि वह और पर्ल केवल अच्छे दोस्त हैं इससे ज्यादा कुछ नहीं. खबरों की मानें तो सुरभि अपने बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहीं हैं.

टीवी अपडेट्स 

Naagin 3 : सेट के पीछे ऐसे रंग बदलती हैं आपकी 'नागिनें'

'नागिन 3' में बड़ा ट्विस्ट, शान और विष के बीच होगा कुछ ऐसा

नागिन के इस खूबसूरत लुक को देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -