क्यूटनेस बरपाने में माहिर है 'नागिन 3' की यह अदाकारा
क्यूटनेस बरपाने में माहिर है 'नागिन 3' की यह अदाकारा
Share:

इन दिनों टीवी शो टीवी शो 'कयामत की रात' में मुख्य भूमिका में नजर आ रहीं करिश्मा तन्ना ने आज ही अपने इंस्टग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है और उन तस्वीरों की वजह से वह देखते-देखते सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, इन तस्वीरों में वह बहुत खूबसूरत ड्रेस में बहुत ही सेक्सी और हॉट नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि करिश्मा ने बीते दिनों टीवी शो नागिन 3 में काम किया था और अब वह शो कयामत की रात में वह विवेक दहिया की पत्नी का किरदार निभा रहीं हैं.

 

शो में वह बहुत ही संस्कारी अवतार में दिखाई देती हैं लेकिन रियल लाइफ में वह बहुत ही हॉट और सेक्सी लगती हैं. आपको बता दें कि करिश्मा का हॉट अंदाज सभी के द्वारा खूब पसंद किया जाता है और सभी तारीफें भी करते हैं. करिश्मा के इंस्टाग्राम पर भी लाखो की तादाद में फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं.

करिश्मा को आप सभी ने टीवी शोज के साथ ही बॉलीवुड फिल्म संजू में भी देखा होगा, जहाँ वह रणवीर कपूर के साथ घपा-घप करते हुए नजर आईं थीं. फिलहाल करिश्मा टीवी शो 'कयामत की रात' में मुख्य भूमिका में नजर आ रहीं हैं और इस शो के सेट पर करिश्मा को खूब मस्ती करते हुए नजर आती हैं. आज हम जो तस्वीरें उनकी लेकर आए हैं वह सभी हॉट है और उनकी यह तस्वीरें इंटरनेट पर हॉटनेस भरा माहौल बनाए हुए हैं और सभी को मदहोश कर रहीं हैं.

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए हॉट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस

ग्रीन ड्रेस में इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रहीं हैं करिश्मा तन्ना

इस वजह से एकता के शो में हर बार नजर आई हॉट नागिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -