नागिन 3 पर चढ़ा ‘एवेंजर्स एंडगेम’ का बुखार, शेयर किया धमाकेदार पोस्टर

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों कोई शो सबसे ज्यादा चर्चाओं में है तो वह है नागिन 3. जी हाँ, बीते 11 महीने तक लोगों को एंटरटेन करने के बाद नागिन 3 अब खत्म होने वाला है. ऐसे में बीते दिनों ही सुनने में आया था कि एकता कपूर के इस सुपरहिट सीरियल के आखिरी एपिसोड को 26 मई के दिन टेलीकास्ट किया जाना है और इन सभी में दिलचस्प बात यह है कि इस सीरियल के फिनाले एपिसोड में मौनी रॉय के साथ-साथ अर्जुन बिजलानी और करणवीर बोहरा भी नजर आने वाले है.

जी हाँ, इस बार शो में मौनी, अर्जुन और करणवीर बोहरा नजर आने वाले हैं. अब सभी इस शो के फिनाले को देखने के इंतज़ार में है. ऐसे में अगर आप भी इस सीरियल का फिनाले एपिसोड देखने के लिए उत्साहित है तो आपको इसका नया पोस्टर जरुर पसंद आ सकता है. वैसे तो आज दुनिया भर के सिनेमाघरों में एवेंजर्स एंडगेम ने दस्तक दिया है और भारतीय दर्शकों की बात की जाए तो सभी इस फिल्म को देखने के लिए महीनों से इंतजार में बैठे थे. जी हाँ, हाल ही में इसी बात का फायदा उठाते हुए नागिन 3 के निर्माताओं ने इसकी थीम पर ही बेस्ड एक पोस्टर बनाया है और सामने आए इस पोस्टर में पर्ल वी पूरी, सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी समेत बाकी कलाकार नजर आ रहे है और इसी के साथ ही इसमें पहले और दूसरे पार्ट का हिस्सा रह चुके मौनी, करणवीर और अर्जुन भी नजर आ रहे है.

जी हाँ, इस सीरियल की शुरुआत में मौनी यानि कि शिवांगी ने अंतिम सांस लेते हुए कहा था कि वह अपनी मौत का बदला जरुर लेने आएंगी और अब यह उम्मीद देखने को मिल रही है कि फिनाले एपिसोड में शिवांगी अपनी मौत का बदला लेने आएगी और इस दौरान वह अपने दुश्मनों की जिंदगी में कोहराम मचा देगी.. बाकि अब यह सच है या झूठ यह आने वाले एपिसोड में पता लग पाएगा..

फिल्मों में एंकर नहीं बनना चाहती है यह टीवी होस्ट

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के चेहरे पर मार गया लकवा, हुई डिप्रेशन का शिकार

कपिल के शो में होगी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ियों की एंट्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -