नागिन 3: रियल लाइफ में बहुत खूबसूरत है सुमित्रा सहगल
नागिन 3: रियल लाइफ में बहुत खूबसूरत है सुमित्रा सहगल
Share:

टीवी शो 'नागिन 3' इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा है और शो में बेला की सासु माँ का किरदार निभाने वाली रक्षंदा खान की बात की जाए तो वह रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं. टीवी शो 'नागिन 3' इन दिनों टीआरपी लिस्ट में भी सबसे टॉप पर है, इस शो को दर्शकों द्वारा बहुत तेजी से पसंद किया जा रहा है. शो में नजर आने वाले माहिर उर्फ़ पर्ल पूरी की माँ सुमित्रा सहगल उर्फ़ रक्षंदा खान रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और ग्लैमसर हैं.

रक्षंदा खान को आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा ही होगा. रक्षंदा ने अपने करियर की शुरुआत 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से की थीं और उसके बाद वह 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में नजर आई. दोनों ही शोज में उन्हें खूब पसंद किया गया. रक्षंदा इंस्टग्राम पर भी काफी पॉपुलर हैं और उनके इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं. इन दिनों टीवी शो 'नागिन 3' में रक्षंदा को बहुत ही संस्कारी अवतार में देखा जा रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

 

रक्षंदा को नागिन 3 में दर्शकों द्वारा अच्छे कमेंट्स भी मिल रहे हैं, शो में दर्शक नागिन से ज्यादा रक्षंदा को पसंद कर रहे हैं. रक्षंदा रियल लाइफ में एक बेटी की माँ हैं लेकिन उन्हें देखकर आप ऐसा कह नहीं सकते. रक्षंदा इंस्टाग्राम पर अक्सर ही अपनी और अपनी बेटी की तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं. रक्षंदा रियल लाइफ में भी उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी वह रील लाइफ में हैं. रक्षंदा कई रियलिटी शोज होस्ट कर चुकी हैं साथ ही वह मॉडलिंग में भी काफी नाम कमा चुकी हैं.

श्रीदेवी के 'नगीना' को चमकाएगी एकता कपूर

नए ट्विस्ट के साथ 'नागिन 3' में नए किरदार की एंट्री

TRP LIST : 'नागिन 3' के आगे पॉपुलर शोज ने टेके घुटने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -