नागिन 3 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, माहिर करेगा तीसरी शादी
नागिन 3 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, माहिर करेगा तीसरी शादी
Share:

इन दिनों भले ही नागिन 3 को लोग कम पसंद कर रहे हैं लेकिन फिर भी यह शो टीआईपी लिस्ट में आगे निकल रहा है और इस शो को लोग देख रहे हैं. वहीं इन दिनों Naagin 3 में लगातार नए नए ट्विस्ट आ रहे हैं और आने वाले ट्विस्ट हर हफ्ते दर्शकों को चौंका रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अब एक बार फिर इस सीरियल में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. खबरों के अनुसार शो में माहिर की तीसरी बार शादी होने वाली है लेकिन इस बार माहिर की शादी बेला से नहीं होगी. जी हाँ, इस बार शो में एक्ट्रेस मृणाल देशराज के बाद अब एक नई एंट्री अदिति शर्मा के तौर पर होने जा रही है और अदिति शर्मा शो में शिवली के किरदार में दिखाई देंगी. खबरें यह है कि शिवली की शादी माहिर से होने वाली है.

आप सभी को पहले तो यह बता दें कि पिछले एपिसोड में आपने देखा कि माहिर की शादी विष के साथ होती है लेकिन उसे बेला बीच में आकर रोक देती है. वहीं अब अगर सीरियल में आने वाला ट्विस्ट वही है कि माहिर की तीसरी शादी होगी तो निश्चित तौर पर एक बार फिर बेला की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं और वह मुश्किलों से घिरने वाली है.

आप सभी को बता दें कि नागिन 3 में अब एक नई फैमिली आने जा रही है जिसमें कुल 5 नए कैरक्टर होंगे और मिली खबरों के अनुसार मृणाल और अदिति के अलावा इसमें खुशवंत वालिया, संगीता चौहान, माला सलेरिया आने वाले हैं.

कपिल के आते ही नागिन को लगा बड़ा झटका, टीआरपी लिस्ट में हुआ टॉप 5 से बाहर

नागिन 3 में होगी नागिन बेला से भी हॉट एक्ट्रेस की एंट्री, देखकर लगेगा झटका

नागिन 3 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जल्द होगी इस पॉपुलर एक्टर की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -